गुरुग्राम, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में 24 साल की युवती के साथ एक होटल में बहला-फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो यह है कि युवती के साथ यह दुष्कर्म किसी गैर या अनजाने शख्स ने नहीं, बल्कि उसके चचेरे भाई ने किया। यह घटना 22 सितंबर की है, लेकिन युवती किन्हीं कारणों ने चुप बैठी थी। शनिवार को मामला दर्ज होने के एक दिन बाद रविवार को पूरी घटना का खुलासा हुआ। दरअसल, शनिवार को हिम्मत जुटाते हुए महेंद्रगढ़ जिले की रहने वाली इस पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

वहीं, गुरुग्राम पुलिस में तैनात पीआरओ की सुभाष बोकन के मुताबिक, दरअसल महेंद्रगढ़ जिले में दुष्कर्म और झांसा देने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज होने के बाद रविवार को केस गुरुग्राम महिला थाने को हस्तांतरित किया गया। जांच की कड़ी में फिलहाल युवती का बयान दर्ज किया गया है। 

पीड़त युवती के मुताबिक, वह सितंबर महीने में गुरुग्राम में परीक्षा देने के लिए आई थी। परीक्षा देने के बाद उसकी मुलाकात उसके दूर के चचेरे भाई से हुई। दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे, इसलिए वह उसके साथ शहर में बस अड्डे के समीप होटल में रुक गई। हालांकि, वह होटल में ठहरने से इनकार करती रही, लेकिन चचेरे भाई ने उसे सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया तो वह होटल में चली गई। 

पीड़िता की दी युवती की शिकायत के मुताबिक, रात को सोने के दौरान चचेरे भाई ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद रात को ही चचेरे भाई ने युवती को धमकाया कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से हाथ धोना  पड़ेगा।

डरी सहमी छात्रा अपने घर महेंद्रगढ़ लौट गई, लेकिन डर के मारे में उसने यह बात  परिजनों को नहीं बताई। इस बीच परिजनों ने उसके डरे-सहमे होने की वजह पूछी तो युवती ने सारी घटना को बता दी वहीं, पुलिस का कहना है कि हमारी जांच जारी है, जल्द ही आरोपित हमारी गिरफ्त में होगा।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस