Move to Jagran APP

एमवीएन दे चुकी है पांच टावरों का पजेशन

रियल एस्टेट व शिक्षा क्षेत्र से संबंधित एमवीएन इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा सोमवार को सोहना रोड स्थित होटल कंट्री इन में अपने सहयोगियों और बायर्स के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 07:59 PM (IST)
एमवीएन दे चुकी है पांच टावरों का पजेशन
एमवीएन दे चुकी है पांच टावरों का पजेशन

जासं, गुरुग्राम : रियल एस्टेट व शिक्षा क्षेत्र से संबंधित एमवीएन इंफ्रास्ट्रक्चर ने सोमवार को सोहना रोड स्थित एक होटल में अपने सहयोगियों और बायर्स के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि सोहना के सेक्टर-5 स्थित एमवीएन एथेंस रिहायशी परियोजना के अंतर्गत बायर्स को पांच टावरों का पजेशन (कब्जा) दे दिया गया है। वहीं कंपनी ने चार अन्य टावरों के पजेशन का ग्राहकों को आश्वासन दिया। उन्हें बताया कि मई, 2020 तक पजेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

loksabha election banner

एमवीएन के चेयरमैन वरुण शर्मा ने बताया कि कंपनी अपने सभी ग्राहकों व सहयोगियों को बेहतर गुणवत्ता मुहैया कराती है। साथ ही उन्हें आश्वासन दिए जाते हैं उसे भी समय सीमा के अंदर पूर्ण किया जाता है। इस कार्यक्रम के दौरान ग्राहकों ने एमवीएन ग्रुप की सेवाओं की सराहना की। कहा कि इस ग्रुप द्वारा वायदे के मुताबिक घरों का पजेशन दिया जाता है। कार्यक्रम के दौरान वरुण शर्मा ने मौजूद सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया कहा कि उनकी कंपनी को हमेशा ग्राहकों के हित को ध्यान में रखकर काम करती रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.