संवाद सहयोगी, बादशाहपुर

मारुति कुंज क्षेत्र में पुलिस चौकी खोलने के लिए सोहना के विधायक संजय सिंह ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है। क्षेत्र में पुलिस चौकी खुलने की अब प्रबल संभावना है। दैनिक जागरण के सखी क्लब की सदस्यों ने विधायक की पत्नी के सामने पुलिस चौकी खोलने की मांग रखी थी। महिलाओं ने महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज से भी इस क्षेत्र में चौकी खोलने का आग्रह किया था।

दैनिक जागरण सखी मैगजीन के सखी क्लब ने 12 जनवरी को महिला सुरक्षा पर सेमिनार का आयोजन किया था। इस आयोजन में सोहना के विधायक संजय सिंह की पत्नी वंदना संजय सिंह बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थीं। मुख्य वक्ता के रूप में इस कार्यक्रम में हरियाणा राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज भी पहुंची थी। महिलाओं ने दोनों के सामने इस क्षेत्र में पुलिस चौकी खोले जाने की मांग रखी थी। इस मांग पर सोहना के विधायक संजय सिंह ने गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील को इस क्षेत्र में पुलिस चौकी स्थापित करने का पत्र लिखा है।

मारुति कुंज क्षेत्र तेजी से विकसित हो रहा है। इस क्षेत्र में पुलिस चौकी होनी चाहिए। महिलाओं ने पुलिस चौकी की मांग रखी। उनकी मांग को विधायक के सामने रखा गया। विधायक संजय सिंह ने इस आशय का पत्र पुलिस आयुक्त को लिख दिया है।

वंदना संजय सिंह

कानून-व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए इस क्षेत्र में पुलिस चौकी होनी चाहिए। सखी क्लब की सदस्यों ने उनके सामने पुलिस चौकी खोलने का मुद्दा रखा। इस मामले में पुलिस विभाग के साथ पत्राचार कर जल्द पुलिस चौकी स्थापित करने को कार्रवाई की जाएगी।

प्रीति भारद्वाज

उपाध्यक्ष, हरियाणा राज्य महिला आयोग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस