Move to Jagran APP

गेस्ट हाउस एसोसिएशन के सदस्यों ने सौंपा ज्ञापन

गेस्ट हाउस पॉलिसी अमेंडमेंट फोरम के सदस्यों ने चंडीगढ़ स्थित निदेशक केएम पांडुरंग से मुलाकात कर गेस्ट हाउस संचालकों की समस्याओं को लेकर भी ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 05:38 PM (IST)
गेस्ट हाउस एसोसिएशन के सदस्यों ने सौंपा ज्ञापन
गेस्ट हाउस एसोसिएशन के सदस्यों ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम :

loksabha election banner

गेस्ट हाउस पॉलिसी अमेंडमेंट फोरम के सदस्यों ने चंडीगढ़ स्थित निदेशक केएम पांडुरंग से मुलाकात कर गेस्ट हाउस संचालकों की समस्याओं को लेकर भी ज्ञापन सौंपा। गेस्ट हाउस पॉलिसी अमेंडमेंट फोरम के सदस्य लगातार टाउन प्लानिग के अधिकारियों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर सेक्टर रोड की सर्विस रोड के साथ लगते 500 वर्ग के प्लॉट के अतिरिक्त सर्विस रोड पर भी 342, 360 व 263 वर्ग गज के प्लॉटों को भी बोर्डिंग गेस्ट हाउस पॉलिसी में शामिल करने की मांग कर रही है। इसे लेकर बीते महीनों में कई बार ज्ञापन सौंपकर मांग कर चुके हैं।

प्लॉट होल्डर एसोसिएशन के प्रधान रमेश सिगला, फोरम के सचिव विवेक चावला का कहना है कि मौजूदा हालात गेस्ट हाउस संचालक भीषण आर्थिक संकट और खराब हालात से गुजर रहे है। ऐसे में सरकार व टाउन प्लानिग द्वारा उक्त नियमों में बदलाव कर लोगों को राहत प्रदान की जानी चाहिए। गेस्ट हाउस संचालकों का दावा है कि यदि पॉलिसी में ये संशोधन किए जाते हैं, तो शहर में हाल में चल रहे 3500-4000 गेस्ट हाउसों का विकल्प तैयार हो जाएगा। इससे सरकार व विभाग को 100 करोड़ से अधिक का भी राजस्व मिलेगा।

वर्जन..

गेस्ट हाउस पॉलिसी अमेंडमेंट फोरम के सदस्यों से ज्ञापन मिला है। इसका अध्ययन कर सकारात्मक दिशा में काम किया जाएगा। जो उचित होगा, वहीं स्थानीय अफसरों को करने को कहा जाएगा।

-केएम पांडुरंग, निदेशक, टाउन एंड कंट्री प्लानिग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.