Move to Jagran APP

पैसे नहीं लौटाए तो हत्या कर कुएं में फेंका शव

गांव पथरेड़ी निवासी मनोज हत्या मामले के आरोपित को क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम ने रविवार सुबह बिलासपुर चौक के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान गांव पथरेड़ी के ही रहने वाले 32 वर्षीय ताराचंद उर्फ सेठी के रूप में की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 06:20 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 08:56 PM (IST)
पैसे नहीं लौटाए तो हत्या कर कुएं में फेंका शव
पैसे नहीं लौटाए तो हत्या कर कुएं में फेंका शव

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव पथरेड़ी निवासी मनोज हत्या मामले के आरोपित को क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम ने रविवार सुबह बिलासपुर चौक के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान गांव पथरेड़ी के ही रहने वाले 32 वर्षीय ताराचंद उर्फ सेठी के रूप में की गई। पूछताछ के मुताबिक आरोपित ने मनोज को 20 हजार रुपये दे रखे थे। इस वजह से उन दोनों का मिलना-जुलना चलता रहता था।

loksabha election banner

तीन फरवरी को दोनों गांव फतेपुर में एक वेयरहाउस के नजदीक खेतों में बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया। फिर उसने मनोज के ऊपर न केवल शराब की बोतल से गर्दन पर हमला किया बल्कि सिर पर पत्थर मार दिया। इस वजह से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। हत्या करने के बाद शव को कुएं में डाला। फिर शव के ऊपर पुलिया डालकर उसमें आग लगा दी थी।

पिछले सप्ताह शुक्रवार को गांव पथरेड़ी निवासी अनिल कुमार ने बिलासपुर थाने में शिकायत दी थी कि उनका छोटा भाई 30 वर्षीय मनोज कुमार तीन फरवरी को तावडू ट्रैक्टर में काम कराने गया था। ट्रैक्टर एजेंसी में ही खड़ा है लेकिन वह घर नहीं लौटा। शिकायत के आधार पर क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम ने छानबीन शुरू की तो गांव फतेपुर के नजदीक कुएं में एक शव मिला। पहचान मनोज के रूप में की गई। फिर आगे छानबीन की गई तो पूरी सच्चाई सामने आई। सहायक पुलिस आयुक्त (प्रीतपाल) ने बताया कि शराब पीने के दौरान ही दोनों का झगड़ा हुआ था। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपित से पूछताछ में पता चलेगा कि उसका कोई अपराधिक इतिहास तो नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.