Move to Jagran APP

सीएनजी पंप मालिक से साढे़ छह लाख की लूट

सीएनजी पंप मालिक से बुधवार शाम बदमाशों ने मारपीट कर साढ़े छह लाख रुपये और सोने की चेन लूट ली। वह वजीरपुर स्थित अपने सीएनजी पंप से छह लाख 54 हजार रुपये लेकर घर की ओर जा रहे थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित के भाई की शिकायत पर छह नामजद समेत 12 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 07:16 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 07:16 PM (IST)
सीएनजी पंप मालिक से  साढे़ छह लाख की लूट
सीएनजी पंप मालिक से साढे़ छह लाख की लूट

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: सीएनजी पंप मालिक से बृहस्पतिवार शाम बदमाशों ने मारपीट कर साढ़े छह लाख रुपये और सोने की चेन लूट ली। वह वजीरपुर स्थित अपने सीएनजी पंप से 6.54 लाख रुपये लेकर घर की ओर जा रहे थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित के भाई की शिकायत पर छह नामजद समेत 12 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

खंड के गांव सैदपुर मोहम्मदपुर के सरपंच इंद्रजीत शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके छोटे मोहन शर्मा बुधवार शाम अपने सीएनजी पंप से घर की ओर लौट रहे थे। गांव खैंटावास बस अड्डे पहुंचने पर गांव सैदपुर के ही गौरव उर्फ भोला, मोनू, विकास, दौलतराम, संजीव उर्फ संजू और उसके भाई समेत छह अन्य बदमाशों ने उनकी गाड़ी रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन मोहन तेज गति में वहां से बचकर निकल गए। बृहस्पतिवार सुबह मोहन जब पंप पर पैसे देने जा रहे थे तो तभी मोटरसाइकिल व तीन गाड़ियों में 12 बदमाश आए और उनकों गाड़ी उतारकर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के बाद बदमाशों ने गाड़ी में रखे 6.54 लाख रुपये और उनकी सोने की चेन लूट ली। जान बचाने के लिए मोहन नंबर रूपचंद के घर में घुस गए तो उन लोगों ने उन्हें हमलावरों से बचाकर उनके भाई को सूचना दी। इसके बाद मोहन के बड़े भाई सरपंच इंद्रजीत शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया। इंद्रजीत शर्मा ने पुलिस को बताया है कि हमलावर लंबे समय से चुनावी बदला लेने की फिराक में थे। पुलिस ने मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.