Move to Jagran APP

लाइफस्टाइल: विटर वियर को ट्रेंडी बनाते नियॉन रंग

गर्मी के जाते ही हल्के रंगों को हम वार्डरोब से बाहर कर देते हैं और जगह देते हैं सर्दियों के चटख रंगों को लेकिन इस बार ट्रेंड कुछ और कह रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 05:33 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 05:33 PM (IST)
लाइफस्टाइल:  विटर वियर को ट्रेंडी बनाते नियॉन रंग
लाइफस्टाइल: विटर वियर को ट्रेंडी बनाते नियॉन रंग

प्रियंका दुबे मेहता, गुरुग्राम

loksabha election banner

गर्मी के जाते ही हल्के रंगों को हम वार्डरोब से बाहर कर देते हैं और जगह देते हैं सर्दियों के चटख रंगों को लेकिन इस बार ट्रेंड कुछ और कह रहा है। इस बार चटख गहरे रंगों की जगह हल्के व ब्राइट रंगों को तरजीह दी जा रही है। इसमें नियॉन रंगों को प्रमुखता से शामिल किया जा रहा है। हरे से लेकर पीले, नारंगी व गुलाबी तक के नियॉन शेड विटर ड्रेसिग ट्रेंड को नए आयाम दे रहे हैं।

नियॉन टच से ट्रेंडी लुक

नियॉन रंगों के विटर ड्रेसेज को साधारण रंगों के साथ मैच करके ट्रेंडी लुक दिया जा रहा है। इसमें टॉप व श्रग के साथ प्रयोग किए जा रहे हैं। पूरे ड्रेस में हल्का नियॉन टच भी 'इन' है। इसमें स्वेटर साधारण हल्के रंग की है तो उसे नियॉन रंग के श्रग के साथ पहना जा रहा है। इसे उल्टा करके भी मैच बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं, साधारण विटर वियर पर नियॉन शेड के स्टोल या स्कार्फ से भी ट्रेंडी लुक पाया जा सकता है। अल्ट्रा-ब्राइट रंगों का दौर

सर्दी के मौसम में नियॉन रंगों के अल्ट्रा ब्राइट रंग या अधिक चमकीले शेड्स का प्रयोग किया जा रहा है। इसमें नारंगी, हरे, पीले, गुलाबी और पिक रंगों के अधिक ब्राइट शेड को तरजीह दी जा रही है। फैशन डिजाइनर स्नेहा के मुताबिक ठंड में इस तरह के ब्राइट रंग मौसम के प्रभाव को भी कम करते हैं। ऐसे रंगों से थोड़ी गर्माहट महसूस होती है। एक्सेसरीज में नियॉन का जलवा

केवल परिधानों ही नहीं बल्कि नियॉन को एक्सेसरीज में भी शामिल किया जा रहा है। अब ब्रेसलेट से लेकर स्टोल, बैग व फुटवियर्स के नियॉन रंग भी लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। फैशन डिजाइनर निधि सिन्हा का कहना है कि एक्सेसरीज में नियॉन रंग इस कदर पसंद किए जा रहे हैं कि वे हर तरह के परिधान के साथ पहने जा रहे हैं। लोग स्पोर्टी लुक के लिए इस तरह के रंग पहनते हैं और सर्दियों में स्पोर्टी लुक का क्रेज और बढ़ जाता है। ऐसे में डिजाइनरों ने विटरवियर के साथ नए प्रयोग किए हैं। टॉप, श्रग व पैंट्स के साथ साथ एक्सेसरीज में भी इन रंगों को पसंद किया जा रहा है। इन रंगों की खासियत यह है कि यह कूल व वॉर्म दोनो तरह का अहसास देते हैं।

- स्नेहा वर्मा, फैशन डिजाइनर नियॉन रंग पार्टीवियर से शुरू हुए और अब कैजुअल ट्रेंडी लुक्स में भी इन्हें सराहना मिल रही है। विटर कलेक्शन में इन रंगों का खासा प्रभाव देखने को मिल रहा है। नियॉन के सभी रंग आने वाले मौसम में कैजुअल आउटफिट को ट्रेंडी बना रहे हैं।

- अंजू मान, फैशन डिजाइनर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.