Move to Jagran APP

कांट्रेक्ट की रंजिश में लेबर कांट्रेक्टर का अपहरण कर पीट-पीट कर मार डाला

तीन वाहनों में सवार युवकों ने अपनी कार से जा रहे एक लेबर कांट्रेक्टर का बुधवार की दोपहर करीब दो बजे अपहरण कर लिया। रास्ते में युवकों ने कांट्रेक्टर को लाठी डंडे से बुरी तरह से पीटा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 06:07 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 07:30 PM (IST)
कांट्रेक्ट की रंजिश में लेबर कांट्रेक्टर का  अपहरण कर पीट-पीट कर मार डाला
कांट्रेक्ट की रंजिश में लेबर कांट्रेक्टर का अपहरण कर पीट-पीट कर मार डाला

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: तीन वाहनों में सवार युवकों ने अपनी कार से जा रहे एक लेबर कांट्रेक्टर का बुधवार की दोपहर करीब दो बजे अपहरण कर लिया। रास्ते में युवकों ने कांट्रेक्टर को लाठी डंडे से बुरी तरह से पीटा। हमलावर लेबर कांट्रेक्टर को मरणासन्न हालत में सड़क किनारे डाल गए। लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया वहां से मेदांता में भर्ती कराया गया जहां पर देर रात घायल ने दम तोड़ दिया। सेक्टर दस थाना पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस के मुताबिक लेबर कांट्रेक्ट को लेकर चल रही रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई।

loksabha election banner

फरुखनगर वार्ड एक निवासी कृष्ण तीन लोगों के साथ मिलकर लेबर कांट्रेक्ट का काम करते थे। बुधवार दोपहर करीब दो बजे वह वजीरपुर स्थित सीएनजी पंप से कार में सीएनजी भराकर फरुखनगर की ओर जा रहे थे। कुछ दूर चलने के बाद उनकी कार दो स्कार्पियो तथा एक क्रेटा ने ओवरटेक कर कृष्ण की कार रुकवा ली। कृष्ण ने जैसे ही कार रोकी दूसरी कारों से उतरे आठ युवकों ने उन्हें जबरन सफेद रंग की स्कार्पियो में डाल लिया। दो युवकों ने कृष्ण की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।

हमलावर कृष्ण को वाहन में पीटते हुए साढराणा स्थित टोल के आगे तक ले गए। वाहन रोक कृष्ण को डंडे तथा राड से बुरी तरह पीटा। घायल की चीख सुन हमीरपुर गांव के पुष्पेंद्र तथा सहजावास निवासी मनोज ने बचाने के का प्रयास किया तो युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की। लोग एकत्र हुए तो हमलावर कृष्ण के अधमरा छोड़ वाहन में बैठ भाग गए। लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। देर रात मेदांता अस्पताल में कृष्ण ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को कृष्ण के चाचा ओमप्रकाश की शिकायत पर गढ़ी गांव निवासी सूरज, हरसरू निवासी पौडी, बावड़ा गांव निवासी जीतू गांव जुडौला निवासी हेतू तथा जोनियावास निवासी कौशल ,जतिन अन्य खिलाफ मामला दर्ज कर लिया । थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन ने बताया आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कृष्ण को जीतू की स्कार्पियो में ही जबरन डाल कर आरोपित ले गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.