Move to Jagran APP

बारिश होते ही केएमपी के अंडरपास पर भर जाता है पानी

कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेस-वे (केएमपी)के नीचे पचगांव चौक पर बनाए गए अंडरपास पर बारिश के पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। बारिश होने पर अंडरपास में पानी भर जाता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 07:50 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 07:50 PM (IST)
बारिश होते ही केएमपी के अंडरपास पर भर जाता है पानी
बारिश होते ही केएमपी के अंडरपास पर भर जाता है पानी

जागरण संवाददाता, मानेसर: कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेस-वे (केएमपी)के नीचे पचगांव चौक पर बनाए गए अंडरपास पर बारिश के पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। बारिश होने पर अंडरपास में पानी भर जाता है। ऐसे में स्थानीय लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में अधिकारियों को शिकायत दी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

loksabha election banner

पचगांव चौक पर केएमपी एक्सप्रेस वे के नीचे अंडरपास बनाया गया है। गांव मोकलवास, पखरपुर, खरखड़ी, जमालपुर और फरुखनगर जाने वाले वाहन चालक इसका प्रयोग करते हैं। इस अंडरपास से रोजाना काफी वाहन गुजरते हैं। इसके साथ ही एक्सप्रेस वे के दूसरी तरफ के लोग पैदल भी इसका प्रयोग करते हैं। अंडरपास अन्य जमीन के मुकाबले नीचे के स्तर पर बनाया गया है। ऐसे में बारिश होने पर आसपास के क्षेत्र का बारिश का पानी यहीं जमा हो जाता है। अंडरपास पर निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। मोकलवास कि सरपंच मनोज यादव, देवेंद्र यादव, सतीश सरपंच खरखड़ी, रवि बास लांबी ने बताया कि अंडरपास पर बारिश के बाद निकलना मुश्किल हो जाता है। पानी अधिक जमा होने पर कई बार तो गाड़ियां भी खराब हो जाती हैं। इस बारे में कई बार जिला प्रशासन को शिकायत दी जा चुकी है। अंडरपास में जलभराव होने के साथ ही सड़क पर भी काफी दूर तक पानी जमा हो जाता है। बस से कालेज और अन्य जगह जाने वाले छात्रों और लोगों को यहीं से जाना पड़ता है। अधिक पानी जमा होने पर केएमपी एक्सप्रेस वे के ऊपर से लोग जाते हैं। इससे हादसा होने की संभावना रहती है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को क्षेत्र के लोगों की इस समस्या पर ध्यान देना चाहिए और इसका समाधान करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.