Move to Jagran APP

जसकरण हत्याकांड: हत्या के बाद शव काटने में इस्तेमाल चाकू नहीं मिला

सरस्वती विहार निवासी जसकरण की हत्या करने के बाद शव के जिस हथियार से टुकड़े किए गए, वह बरामद नहीं हो पाई है। उसकी बरामदगी के लिए सेक्टर 29 थाने की चार टीमें लगातार प्रयासरत हैं। रिमांड के दौरान आरोपित हरनेक ¨सह ढिल्लो एवं जगदीश ने हथियार के बारे में सही जानकारी नहीं दी। हत्या जिस हथौड़ी से की गई वह बरामद हो चुकी है। शव के तीन टुकड़े भी बरामद हो चुके हैं। इससे साबित हो चुका है कि हत्या करने के बाद शव के टुकड़े किए गए थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 04:16 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 04:16 PM (IST)
जसकरण हत्याकांड: 
हत्या के बाद शव काटने में इस्तेमाल चाकू नहीं मिला
जसकरण हत्याकांड: हत्या के बाद शव काटने में इस्तेमाल चाकू नहीं मिला

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सरस्वती विहार निवासी जसकरण की हत्या के बाद शव के जिस हथियार से टुकड़े किए गए, वह बरामद नहीं हो पाया है। उसकी बरामदगी के लिए सेक्टर 29 थाने की चार टीमें लगातार प्रयासरत हैं। रिमांड के दौरान आरोपित हरनेक ¨सह ढिल्लो एवं जगदीश ने हथियार के बारे में सही जानकारी नहीं दी। हत्या जिस हथौड़ी से की गई वह बरामद हो चुकी है। शव के तीन टुकड़े भी बरामद हो चुके हैं। इससे साबित हो चुका है कि हत्या करने के बाद शव के टुकड़े किए गए थे।

loksabha election banner

डीएलएफ फेज दो निवासी हरनेक ¨सह ढिल्लो ने अपनी पत्नी गुरमेल कौर ढिल्लो एवं जानकार जगदीश की मदद से जसकरण की हत्या 14 अक्टूबर को कर दी थी। जसकरण से हरनेक ने 40 लाख रुपये ले रखे थे। उसने जब पैसे मांगने शुरू किए तो उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। उसे फोन करके अपनी कोठी पर बुलाया और धोखे से सिर पर हथौड़ी से हमला करके हत्या कर दी। हत्या के बाद बाजार से मांस काटने वाला चाकू खरीदकर शव के टुकड़े किए थे। इसी चाकू की बरामदगी बाकी रह गई है।

सेक्टर 29 थाना प्रभारी अजयबीर भड़ाना का कहना है कि पूरा मामला साफ हो चुका है। चालान जमा होने तक जांच जारी रहेगी। चाकू की बरामदगी के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। वैसे चाकू मिले या न मिले यह प्रमाणित हो चुका है कि हत्या करने के बाद शव के टुकड़े किए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.