जासं, गुरुग्राम: जिला औषधि विभाग टीम ने डीएलएफ स्थित एक मेडिकल स्टोर पर छापे में कई अनियमितताएं पाई। यहां कम गुणवत्ता वाली दवाओं को बेचा जा रहा था, जिनके सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेज दिया। जिला औषधि अधिकारी मंदीप मान का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि डीएलएफ क्षेत्र स्थित एक मेडिकल स्टोर में कम गुणवत्ता की दवाइयां बेची जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि दवा खरीदने के साथ बिल लेना न भूलें। मान ने कहा कि अगर जांच रिपोर्ट में दवा सही नहीं मिलती है तो आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दुकान का शटर तोड़कर चोर ले गए अंडा, सिगरेट

जासं, गुरुग्राम: न्यू पालम विहार में एक दुकान का शटर तोड़कर चोर दुकान में रखे नकदी, अंडा तथा सिगरेट चोरी कर ले गए। बजघेडा थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। न्यू पालम विहार के रहने वाले वीरेंद्र सिंह की मकान के निचले तल पर दुकान है। रात के समय दो युवक हेलमेट पहनकर आए। दोनों दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखे करीब 25 हजार नकद, सिगरेट तथा पान मसाला आदि चोरी कर ले गए। घटना पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर की मौत

जासं, गुरुग्राम: बजघेड़ा थाना क्षेत्र के चितल चौक पर एक अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिला के गांव कछियाना फरिहा निवासी हरिशंकर एक कंपनी में बतौर टैक्सी चालक काम करते थे। वे किसी काम से चितल चौक पर पैदल ही जा रहे थे। अज्ञात वाहन ने हरिकिशन को टक्कर मार दी। लोगों ने घटना की सूचना बजघेड़ा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया है।

Edited By: Jagran