Move to Jagran APP

बाजार की समस्याओं को लेकर पुलिस आयुक्त से मिले ज्वैलर्स

गुरुग्राम सराफा एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल बृहस्पतिवार को पुलिस आयुक्त केके राव से उनके कार्यालय में मिला। इस मौके पर कारोबारियों ने अपनी एवं बाजार की समस्याओं से अवगत कराया। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि पुलिस आयुक्त ने बड़े ही ध्यान से उनकी बातों को सुना और सभी प्रकार की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 08:14 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 08:14 PM (IST)
बाजार की समस्याओं को लेकर पुलिस आयुक्त से मिले ज्वैलर्स
बाजार की समस्याओं को लेकर पुलिस आयुक्त से मिले ज्वैलर्स

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गुरुग्राम सराफा एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल बृहस्पतिवार को पुलिस आयुक्त केके राव से उनके कार्यालय में मिला। इस मौके पर कारोबारियों ने अपनी एवं बाजार की समस्याओं से अवगत कराया। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि पुलिस आयुक्त ने बड़े ही ध्यान से उनकी बातों को सुना और सभी प्रकार की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

गुरुग्राम ज्वेलर्स एसोसिएशन के महासचिव अमित ¨जदल ने बताया कि पुलिस आयुक्त से मांग की गई कि सदर बाजार में रात आठ बजे के बाद पुलिस गश्त को बढ़ा दिया जाए। जिससे कारोबारी खुद को अधिक सुरक्षित महसूस कर सकें। सराफा कारोबारियों ने शस्त्र लाइसेंस को लेकर भी बात की। लूट, डकैती और चोरी जैसी घटनाओं के रोकथाम के लिए कारोबारियों और पुलिस के साथ मासिक बैठक का भी सुझाव दिया गया। सदर बाजार में फिर से अतिक्रमण नहीं हो इसका भी ध्यान ध्यान रखने की अपील की गई। इस प्रतिनिधिमंडल में एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण, अमित माहेश्वरी, शैकी सहित जेवर महल, बॉम्बे ज्वेलर्स, महाराजा ज्वेलर्स, अमर ज्वेलर्स, आरपी ज्वेलर्स, नंद लाल ज्वेलर्स, भोला ज्वेलर्स एवं रितिक ज्वेलर्स मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.