Move to Jagran APP

कचरा जलाए जाने से द्वारका एक्सप्रेस वे पर फैला धुआं

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 84 स्थित द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास बड़ी मात्रा में कूड़ा जमा कर ज

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 08:10 PM (IST)
कचरा जलाए जाने से द्वारका एक्सप्रेस वे पर फैला धुआं
कचरा जलाए जाने से द्वारका एक्सप्रेस वे पर फैला धुआं

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 84 स्थित द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास बड़ी मात्रा में कूड़ा जमा कर जलाया गया है। द्वारका एक्सप्रेस-वे पर कई सोसायटियां इस जगह के आस-पास बन रही हैँ। लोगों ने जब धुआं देखा तो इसकी फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी। कूड़े के जलने से उठने वाला धुआं दूर-दूर तक फैला था।

loksabha election banner

द्वारका एक्सप्रेस वे आरडब्ल्यूए एसोसिएशन के अध्यक्ष याशीश यादव ने बताया कि सुबह नौ बजे सेक्टर 84 में आने वाले द्वारका एक्सप्रेस वे के पास काफी मात्रा में जमा कूड़ा जलाया गया। दूर-दूर तक धुआं फैला था। यह खतरनाक है। यह इलाका खेड़की दौला टोल के पास है और आते- जाते लोगों को धुएं के कारण काफी परेशानी हुई। नई सोसायटियां इसके आस-पास बन रही है। वहां के लोगों को भी इससे दिक्कत हुई। मैंने इस घटना की जानकारी ट्विटर के माध्यम से अधिकारियों को उपलब्ध कराई है। कूड़ा जलाए जाने को लेकर ट्विटर पर छेड़ेंगे अभियान

हवा में प्रदूषण को रोकने के लिए बने संगठन सिटिजन फॉर क्लीन एयर से जुड़े लोगों ने इस मुद्दे को गंभीरता से उठाने की बात की है। याशीश यादव ने लोगों ने ट्विटर के जरिए सरकार तक इसे पहुंचाने का आह्वान किया है। लोगों ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड और मुख्यमंत्री को इस संबंध में लिखने के लिए तय किया है। सेक्टर 23 ए के आरडब्ल्यूए महासचिव भवानी शंकर त्रिपाठी, नेस्कॉम के हरियाणा प्रमुख मानस फुलेरियो, सिटिजन एक्टिविस्ट रुचिका सेठी टककर, सेक्टर 72 में रहने वाली अंजली शर्मा समेत कई लोगों ने कूड़ा जलाए जाने की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए, इस मुद्दे को ट्विटर के माध्यम से उठाने की बात की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.