Move to Jagran APP

बदमाशों ने गैंगस्टर की गोली मार हत्या की

बाइक सवार बदमाशों ने पांच गोली चलाई है। आरोपितों की पहचान की जा रही है। किसके इशारे पर व क्यों गोली मारी गई, यह जांच से ही सामने आएगा। स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की कई टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 10:05 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 03:07 AM (IST)
बदमाशों ने गैंगस्टर की गोली मार हत्या की
बदमाशों ने गैंगस्टर की गोली मार हत्या की

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: शिवाजी नगर के मुख्य मार्ग पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बुधवार शाम गैंगस्टर जयदेव उर्फ जेडी की गोली मार कर हत्या कर दी। घटनास्थल पर पांच कारतूस के खोल मिले हैं। इससे लगता है कि उसे कम से कम पांच गोलियां मारी गईं। आसपास के लोगों ने उसे नजदीक अस्पताल में पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जेडी का संबंध गैंगस्टर ¨बदर गुर्जर से बताया जाता था। कुख्यात गैंगस्टर कौशल के निशाने पर गुर्जर गैंग है। इससे कौशल गैंग के ऊपर शक है।

loksabha election banner

ओम नगर निवासी जेडी बुधवार शाम शिवाजी नगर में अपने निर्माणाधीन घर को देखने पहुंचा था। वह अंदर से निकलकर जैसे ही गेट पर पहुंचा वैसे ही बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और फाय¨रग शुरू कर दी। गोलियां लगने की वजह से वह वहीं पर गिर गया। सूचना मिलते ही शिवाजी नगर थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच सेक्टर 17, क्राइम ब्रांच सेक्टर 40, क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 की टीम मौके पर पहुंची। यही नहीं इलाके की पुलिस उपायुक्त सुलोचना गजराज से लेकर सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) शमशेर ¨सह एवं सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) रणबीर ¨सह पहुंचे। सभी ने घटनास्थल को देखने के साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा। फोरेंसिक लैब की टीम भी मौके पर पहुंची। कौशल गैंग ने उड़ाई गुरुग्राम पुलिस की नींद

जेडी हत्याकांड में कौशल गैंग के हाथ होने की आशंका ने गुरुग्राम पुलिस की नींद हराम कर दी है। पिछले कुछ महीनों के दौरान कई वारदातों में कौशल गैंग के ऊपर उंगली उठ चुकी है। क्राइम ब्रांच से लेकर एसटीएफ की कई टीम तक कुख्यात गैंगस्टर कौशल के पीछे लगी हुई है। कौशल गैंग एवं ¨बदर गुर्जर गैंग के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। गुर्जर इस समय जमानत पर बाहर है। जेडी भी कुछ समय पहले ही जमानत पर आया था। गोलीबारी से इलाके में दहशत

गणतंत्र दिवस को लेकर शहर में पुलिस की सक्रियता बढ़ने के बाद भी शिवाजी नगर में बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने से इलाके में दहशत का आलम है। घटनास्थल पुलिस आयुक्त कार्यालय से कुछ दूरी पर है। यही नहीं जहां पर गोली मारी गई उस जगह से हर समय लोग गुजरते हैं। फोटोग्राफर से गैंगस्टर तक का सफर

बताया जाता है कि जेडी कभी फोटोग्राफी किया करता था। अपना स्टूडियो चलाता था। धीरे-धीरे वह अपराध की दुनिया में प्रवेश कर गया। इसका नाम गैंगस्टर संगीता रज्जे की हत्या में सामने आया था। फिलहाल ¨बदर गुर्जर गैंग से संबंध बताया जाता था। जेडी विवादित जमीन की खरीद फरोख्त भी करता था।

...

बाइक सवार बदमाशों ने पांच गोली मारी है। आरोपितों की पहचान की जा रही है। किसके इशारे पर व क्यों गोली मारी गई, यह जांच से ही सामने आएगा। स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की कई टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

- शमशेर ¨सह, सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम), गुरुग्राम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.