Move to Jagran APP

कामेडियन महमूद फारूकी का शो रद

शहर के सेक्टर 68 स्थित आर्या माल में 19 दिसंबर का होने जा रहे स्टैंड अप कामेडी शो को रद कर दिया गया है। इंडियन कामेडी क्लब की ओर से आयोजित होने जा रहे इस शो में जाने-माने कामेडियन मुनव्वर फारूकी आने वाले थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 07:25 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 07:29 PM (IST)
कामेडियन महमूद फारूकी का शो रद
कामेडियन महमूद फारूकी का शो रद

जासं, गुरुग्राम: शहर के सेक्टर 68 स्थित आर्या माल में 19 दिसंबर का होने जा रहे स्टैंड अप कामेडी शो को रद कर दिया गया है। इंडियन कामेडी क्लब की ओर से आयोजित होने जा रहे इस शो में जाने-माने कामेडियन मुनव्वर फारूकी आने वाले थे। इंटरनेट मीडिया पर इस शो का विरोध होने के बाद इसे रद करने का निर्णय लिया गया। फारूकी द्वारा देवी देवताओं और गोधरा कांड पर कामेडी किए जाने का लोग इंटरनेट मीडिया पर विरोध कर रहे थे। इसके अलावा गुरुग्राम में भी इसके विरोध में शिकायत दर्ज कराई गई थी। एसीपी (सदर) अमन यादव ने बताया कि शिकायत मिली थी लेकिन आयोजकों ने ही अपनी ओर से शो रद कर दिया।

loksabha election banner

गुरुग्राम में कार्यालय के साथ टीएमसी का सूबे में आगाज

वि, गुरुग्राम: बुधवार को गुरुग्राम में कार्यालय के उद्घाटन के साथ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का प्रदेश में आगाज हो गया है। पार्टी के राज्यसभा सदस्य तथा हरियाणा प्रभारी सुखेंदु शेखर राय और वरिष्ठ नेता डा. अशोक तंवर इस मौके पर उपस्थित रहे। जिले में टीएमसी की कमान समाजसेवी विजेंद्र जिदल को दी गई है। यह कार्यालय गुरुद्वारा रोड स्थित सिद्धेश्वर मंदिर के निकट बनाया गया है। सुखेंदु शेखर राय ने कहा कि बंगाल की तरह भविष्य में पूरे देश में खेला होगा। त्रिपुरा में खेला हो चुका है।

भरी बस में युवक के साथ मारपीट, मामला दर्ज

संस, बादशाहपुर: सवारियों से खचाखच भरी बस में खड़े होने को लेकर तीन-चार युवकों ने एक युवक की पिटाई कर दी। युवक की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभयपुर गांव के हितेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वे दिल्ली के समालखा में एक कंपनी में बतौर अकाउंटेंट कार्यरत है। मंगलवार को वे ड्यूटी जाने के लिए भोंडसी बस स्टाप से बस में सवार हुए। बस में काफी भीड़ थी। दमदमा गांव के भभशु ने बस में उसको थोड़ा पीछे होने के लिए कहा। जितनी जगह मिली उतना पीछे हो गए। इसी बात को लेकर भभशु तथा उसके तीन-चार साथियों ने उनके साथ मारपीट की।

तेरह हजार लोगों को लगा गए कोरोनारोधी टीके

जासं, गुरुग्राम: कोरोना के नए कोमिक्रोन वैरिएंट का खतरा देखते हुए अब कोरोनारोधी टीकाकरण कराने वालों की संख्या बढ़ रही है। बुधवार को 13,819 लोगों ने टीका लगवाया। 85 केंद्रों पर टीकाकरण अभियान चलाया गया और 3099 लोगों को पहला और 10720 लोगों को दूसरा टीका लगाया गया। टीकाकरण अभियान के नोडल अधिकारी तथा उप सिविल सर्जन डा. एमपी सिंह का कहना है कि जिले में अभी तक 39,66,908 लोगों को टीके लगाए जा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.