संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: भारतीय जनता पार्टी के बादशाहपुर मंडल की शक्ति केंद्र प्रमुख व पालक की बैठक में लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरवीर सिंह पहुंचे। राव नरबीर ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि प्रत्येक बूथ पर भाजपा की जीत होनी चाहिए आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतर जाएं।

राव नरबीर ने कहा कि किसी भी संगठन का ढांचा मजबूत होता है तो उस पर बेहतरीन इमारत खड़ी हो सकती है। भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता को अपने बूथ को मजबूत करना है। जब हम बूथ स्तर पर मजबूत होंगे तो देश के विकास के लिए एक बेहतरीन सरकार का गठन कर पाएंगे। इस मौके पर रमेश बेनीवाल को मंडल का उपाध्यक्ष बनाया गया। मंडल उपाध्यक्ष बनाए जाने पर सभी कार्यकर्ताओं ने उनको शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में निगम पार्षद कुलदीप यादव, पूर्व निगम पार्षद चेयरमैन राजेन्द्र यादव, पूर्व जिला चेयरमैन अभय सिंह, मंडल प्रभारी विश्वदीप मल्होत्रा, जिला सचिव योगिता धीर, मंडल अध्यक्ष वेद प्रकाश यादव, मंडल उपाध्यक्ष सुनील यादव, खेल प्रकोष्ठ के चेयरमैन धर्मवीर, बादशाहपुर मंडल सचिव हितेश भारद्वाज, मीनाक्षी रंजन, बंसीलाल, महामंत्री पूरण सिंह, महामंत्री जयवीर यादव आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस