जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: बिना अनुमति चुनाव प्रचार के लिए बैनर एवं पोस्टर लगाने पर राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से किस्मत आजमा रहे दो प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर एवं कुलदीप जांधू के साथ ही भाजपा नेता जीएल शर्मा, नवीन गोयल एवं मुकेश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही सभी के बैनर एवं पोस्टर हटा दिए गए। चुनाव आचार संहिता लागू के बाद से बिना अनुमति के बैनर व पोस्टर लगाने वालों के ऊपर विशेष नजर रखी जा रही है। इसके बाद भी रात के अंधेरे में लगा दिए जाते हैं। अब बैनर एवं पोस्टर हटाने के साथ ही मामले भी दर्ज किए जा रहे हैं।

अवैध रूप से शराब का कारोबार

जासं, गुरुग्राम : अवैध रूप से शराब का कारोबार करने के आरोप में एक युवक को शनिवार शाम क्राइम ब्रांच सेक्टर-31 की टीम ने साउथ सिटी चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान महेंद्रगढ़ जिले के गांव कनीना निवासी हरीश यादव के रूप में की गई। उसके कब्जे से 10 पेटी देशी शराब बरामद की गई। उसके ऊपर 36 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। अवैध हथियारों के दो गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: अलग-अलग इलाकों से शनिवार शाम दो युवकों को अवैध हथियार (देसी पिस्टल) के साथ गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 की टीम ने एक युवक को हरिनगर इलाके से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान स्थानीय निवासी दीपक के रूप में की गई। उसके खिलाफ सेक्टर-37 थाने में मामला दर्ज कराकर रविवार दोपहर इलाके के डयूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। इसी तरह क्राइम ब्रांच सेक्टर-53 की टीम ने एक युवक को ब्रिस्टल चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान गांव कादरपुर निवासी राजकुमार के रूप में की गई। डीएलएफ फेज-थाने में मामला दर्ज कराकर रविवार को डयूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। उसे भी न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। बता दें कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद से 15 लोग अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप