Move to Jagran APP

श्रमिकों पर हमले के पांच अन्य आरोपित गिरफ्तार

गांव अलियर में किराये पर रहकर विभिन्न कंपनियों में काम करने वाले श्रमिकों के ऊपर हमला करने के पांच अन्य आरोपितों को आइएमटी मानेसर थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 09:18 PM (IST)
श्रमिकों पर हमले के पांच अन्य आरोपित गिरफ्तार
श्रमिकों पर हमले के पांच अन्य आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव अलियर में किराये पर रहकर विभिन्न कंपनियों में काम करने वाले श्रमिकों पर हमला करने के पांच अन्य आरोपितों को आइएमटी मानेसर थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान स्थानीय निवासी प्रीतम, रमेश कुमार, आलोक, रविद्र एवं राहुल के रूप में की गई। इनसे पहले बुधवार शाम तीन आरोपित रवि, नरेंद्र एवं सुधीर को गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक मूल रूप बिहार के सिवान जिले के गांव नोतन निवासी कृष्ण कुमार वर्तमान में गांव अलियर में किराये पर रहकर एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करते हैं। बुधवार सुबह वह अपने दोस्त छोटू, राहुल एवं लखन के साथ कमरे में खाना खा रहे थे। उसी समय गांव अलियर के रहने वाले 20-25 लोग पहुंचे और कमरे के दरवाजे में धक्का मारा। नहीं खोलने पर काफी तेजी से धक्का मारकर कुंडी तोड़ दी। इसके बाद उन्होंने चारों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में कृष्ण कुमार को काफी चोट लगी है। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके साथियों को भी चोट लगी है।

घायल श्रमिकों से मुलाकात करने के बाद जन सेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच के अध्यक्ष रणधीर राय ने बताया कि जिस मकान में घुसकर हमला किया गया, उसमें 40 से अधिक श्रमिक रहते हैं। सभी को धमकी दी जा रही है। यह चिता का विषय है। पुलिस सभी आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करे। साथ ही आगे से ऐसी घटना न हो, यह भी सुनिश्चित करे। इस बारे में थाना प्रभारी अरविद कुमार ने बताया कि जितने भी आरोपित हैं, सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उन लोगों को देखकर सभी न केवल शोर मचा रहे थे बल्कि अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे थे। इस वजह से मारपीट हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.