जासं, गुरुग्राम: झज्जर जिले के बादली से एसी लादकर जयपुर के लिए चले कंटेनर के चालक ने गुरुग्राम के सेक्टर दस क्षेत्र में वाहन खड़ा कर दिया। चालक कंटेनर में लदे 262 एसी में से दस एसी अपने साथ ले गया। कंटेनर के मालिक की शिकायत पर सेक्टर दस थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू का दी है।

नई दिल्ली के रोहणी निवासी हेतराम ने बताया कि उनके कंटेनर को पंजाब के संगरूर जिले के गांव नागरा निवासी कर्मजीत चलाता था। 23 जनवरी को वह कंटेनर लेकर जयपुर के लिए चला था। जीपीएस में जब कंटेनर की लोकेशन दूसरे दिन गुरुग्राम में ही मिली तो कर्मजीत से संपर्क किया तो उसने वाहन में खराबी की बात बताई। बाद में उसने मोबाइल बंद कर लिया। शक होने पर जब हेतराम ने जब कंटेनर के पास आकर देखा तो कंटेनर की सील टूटी थी और दस एसी गायब मिले।

गाड़ी से अवैध शराब बरामद

जासं, गुरुग्राम: सोहना थाना क्षेत्र में एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी से नौ पेटी पव्वे देशी शराब बरामद की है। पुलिस ने सोहना सांप की नंगली निवासी मोनू कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अनाज मंडी के नजदीक एक सफेद रंग की स्विफ्ट एचआर 72 एफ 6496 को रुकवाया। कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से शराब मिली। जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि शराब कै साथ ही कार को भी जब्त कर लिया है।

अवैध रूप से शराब बेचता पकड़ा

जासं, मानेसर: मानेसर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने एक व्यक्ति के कब्जे से 60 बोतल देशी शराब बरामद की है। व्यक्ति की पहचान मानेसर निवासी रवि के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति मानेसर में दुकान के नजदीक अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran