Move to Jagran APP

आइडीसी एरिया में पांच दिन से पेयजल संकट

शहर के सेक्टर-14 स्थित औद्योगिक क्षेत्र आइडीसी में पिछले पांच दिनों से पेयजल संकट है। इससे वहां की करीब दो सौ औद्योगिक यूनिटों में काम करने वाले परेशान हैं। इन सभी को पीने के पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। उद्यमियों का कहना है कि यहां के बू¨स्टग स्टेशन के मोटर के खराब होने से जलापूर्ति नहीं हो ही है। इसके बारे में नगर निगम में शिकायत की गई है इसके बावजूद पांच दिनों से समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 07:50 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 07:50 PM (IST)
आइडीसी एरिया में पांच दिन से पेयजल संकट
आइडीसी एरिया में पांच दिन से पेयजल संकट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : शहर के सेक्टर-14 स्थित औद्योगिक क्षेत्र आइडीसी में पिछले पांच दिनों से पेयजल संकट है। इससे वहां के करीब दो सौ औद्योगिक यूनिटों में काम करने वाले परेशान हैं। इन सभी को पीने के पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। उद्यमियों का कहना है कि यहां के बूस्टिंग स्टेशन के मोटर खराब होने से जलापूर्ति नहीं हो रही है। इसके बारे में नगर निगम में शिकायत की गई है लेकिन फिर भी पांच दिनों से समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

आइडीसी गुरुग्राम के पुराने औद्योगिक क्षेत्रों में से एक है। यहां के उद्योगों को पिछले काफी समय से अतिक्रमण, पार्किग, अवैध कब्जे, सीवरेज, जलभराव जैसी समस्या से रूबरू होना पड़ रहा है। अब यहां जलापूर्ति को लेकर भी संकट खड़ा हो गया है। स्थानीय उद्यमियों द्वारा गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन से इसकी शिकायत की जा रही है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने इस समस्या के समाधान के लिए नगर निगम अधिकारियों से गुहार लगायी मगर मोटर की मरम्मत नहीं की जा रही है।

--

आइडीसी एरिया में स्थित बूस्टिंग स्टेशन में लगे मोटर के खराब होने से पिछले पांच दिनों से जलापूर्ति नहीं हो पा रही है। यह छोटी सी समस्या है मगर बार-बार शिकायत के बाद भी नगर निगम अधिकारी इसका समाधान नहीं करा रहे हैं।

जेएन मंगला, अध्यक्ष गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.