जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड जॉन ट्रंप जूनियर शुक्रवार को गुरुग्राम पहुंच रहे हैं। वह शहर के उद्योग विहार स्थित ऑबेरॉय होटल में ट्रंप टावर्स के निवेशकों से रूबरू होंगे। जानकारी के अनुसार जूनियर ट्रंप यहां पर उनके साथ बैठक के बाद डिनर भी करेंगे। उनके इस दौरे को लेकर पुलिस और प्रशासन के पास बृहस्पतिवार देर शाम तक किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं थी। रियल एस्टेट सेक्टर से जुड़े लोगों की नजर इस दौर पर टिकी हुई है।

बता दें कि शहर के सेक्टर-65 के 60 एकड़ एरिया में ट्रंप टावर का निर्माण प्रस्तावित है। यहां निर्माण कार्य मार्च में शुरू होने जा रहा है। यहां पर आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण 258 फ्लैटों का निर्माण किया जाएगा। निवेशकों को आकर्षित करने की दिशा में जूनियर ट्रंप का दौरा महत्तवपूर्ण साबित हो सकता है। सूत्रों का कहना है कि दौरे की पूर्व संध्या पर होटल में तैयारियों का दौर जारी रहा। ट्रंप गैलरी को विशेष लुक दिया जा रहा है। इस गैलरी को ट्रंप टावर के थीम पर सजाया गया है। कार्यक्रम को फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता होस्ट करेंगी।

रियल एस्टेट सेक्टर से जुड़े जगदीश कुमार का कहना है कि अभी प्रॉपर्टी के क्षेत्र में काफी मंदी का माहौल है। हो सकता है कि जूनियर ट्रंप के दौरे से उनके प्रोजेक्ट को और बल मिले। ट्रंप टावर प्रोजेक्ट में अभी तक करीब 500 करोड़ रुपये का निवेश हुआ है। माना जा रहा है कि निवेश को और बढ़ाने में उनका दौरा मील का पत्थर साबित होगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप