जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के गुरुग्राम दौरे के बाद सेक्टर-65 में प्रस्तावित ट्रंप टावर्स रिहायशी परियोजना में निवेश को लेकर उत्साह बढ़ता दिख रहा है। बड़ी संख्या में निवेश के इच्छुक इसके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। होटल ऑबेरॉय में बने ट्रंप गैलरी में भी परियोजना के बारे में विशेष जानकारी लेने के लिए वह पहुंच रहे हैं। परियोजना के अंतर्गत थ्री व फोर बीएचके फ्लैट बनाए जाएंगे। वहीं डबल हाइट्स फ्लैट को लेकर भी बु¨कग की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

सूत्रों की मानें तो ट्रंप के दौरे के बाद निवेशकों की संख्या बढ़ी है। इसमें फ्लैट बु¨कग के लिए 25 लाख का अमाउंट निर्धारित किया गया है। गुरुग्राम में रियल एस्टेट मार्केट पिछले करीब सवा साल से काफी मंदा है। इस दौर में फ्लैट बेचना आसान नहीं रहा। यही कारण है कि लोगों का रुझान बढ़ाने के लिए ही जूनियर ट्रंप ने गुरुग्राम का दौरा कर परियोजना के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ाया है। 23 फरवरी को जूनियर ट्रंप में कुछ निवेशकों और प्रमोटरों के साथ मिलकर फ्लैट सेल रणनीति पर चर्चा की थी। मार्च में इसका निर्माण शुरू होना है।

ट्रंप टावर्स गोल्फ कोर्स रोड पर बनेगा। यह शहर का वीआइपी इलाका है। यहां पर डीएलएफ सहित अन्य बिल्डरों के भी प्रोजेक्ट मौजूद हैं। रियल एस्टेट सेक्टर के विशेषज्ञों का कहना है कि यह बात तो सही है कि जूनियर ट्रंप के दौरे से निवेश के इच्छुक लोगों का उत्साह तो बढ़ा है। लेकिन कुल ढाई सौ फ्लैटों को जल्द से जल्द बेचना अभी भी एक चुनौती है। लोगों को आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया और मैसेज के द्वारा भी प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी जा रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप