Move to Jagran APP

खेड़कीदौला टोल की दीवार हटाने के लिए संयुक्त आरडब्ल्यूए का प्रदर्शन

यूनाइटेड एसोसिएशन ऑफ न्यू गुरुग्राम के बैनर तले लोगों ने द्वारका एक्सप्रेस वे और दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस वे के बीच बनी दीवार को हटाने की मांग की। रविवार को देर शाम हुए इस शांति पूर्ण प्रदर्शन में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। द्वारका एक्सप्रेस वे आरडब्ल्यूए संगठनों ने टोल हटाओ सड़क बनाओ आंदोलन को जारी रखते हुए खेड़की दौला टोल पर प्रदर्शन किया। दीवार हटाने के साथ लोगों ने खेड़की दौला से टोल हटाने और द्वारका एक्सप्रेसवे शीघ्र बनाने की मांग रखी है। इस क्रम में द्वारका एक्सप्रेस वे और दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस वे के बीच बनी दीवार को हटाने की मांग की गई। प्रदर्शन स्थल पर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई। हाथों में मोमबत्तियां लिए प्रदर्शनकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा के शहीदों को नमन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 08:23 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 08:23 PM (IST)
खेड़कीदौला टोल की दीवार हटाने के लिए संयुक्त आरडब्ल्यूए का प्रदर्शन
खेड़कीदौला टोल की दीवार हटाने के लिए संयुक्त आरडब्ल्यूए का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : यूनाइटेड एसोसिएशन ऑफ न्यू गुरुग्राम के बैनर तले लोगों ने द्वारका एक्सप्रेस वे और दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस वे के बीच बनी दीवार को हटाने की मांग की। रविवार को देर शाम हुए इस शांतिपूर्ण प्रदर्शन में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। द्वारका एक्सप्रेस वे आरडब्ल्यूए संगठनों ने टोल हटाओ सड़क बनाओ आंदोलन को जारी रखते हुए खेड़कीदौला टोल पर प्रदर्शन किया। दीवार हटाने के साथ लोगों ने खेड़कीदौला से टोल हटाने और द्वारका एक्सप्रेस वे शीघ्र बनाने की मांग रखी है। इस क्रम में द्वारका एक्सप्रेस वे और दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस वे के बीच बनी दीवार को हटाने की मांग की गई। प्रदर्शनस्थल पर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई। हाथों में मोमबत्तियां लिए प्रदर्शनकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा के शहीदों को नमन किया।

prime article banner

सेक्टर 81 से 115 में रहने वाले लोग लोहे के गेट के पास पहुंचे। हाथों में उन्होंने तक्खियां लिए अपनी मांगों के समर्थन में नारे लगाए। तक्खियों पर लिखा था- सड़क बनाने का क्यों किया नाटक जब लगाना ही था अंत में फाटक। मुझे स्कूल के लिए हो रहा है लेट, अब खोल भी दो एनपीआर के गेट। इस साल 23 जनवरी मुख्यमंत्री के आदेश पर दीवार को तोड़ दिया गया था। 25 जनवरी को टोल कंपनी ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की थी। इस पर दिल्ली हाईकोर्ट ने अस्थायी दीवार खड़ी करने के आदेश दिए थे। आठ फरवरी को टोल कंपनी ने दीवार खड़ी कर दी। द्वारका एक्सप्रेस वे आरडब्ल्यूए एसोसिएशन के अध्यक्ष याशीष यादव ने बताया कि इस साल नौ जनवरी से हमलोग द्वारका एक्सप्रेस वे बनाए जाने और टोल हटाए जाने की मांग कर रहे है। इस क्रम में हमलोगों ने भूख हड़ताल, धरना प्रदर्शन, यज्ञ, मास्क प्रदर्शन किया है।। मांगे पूरी होने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.