जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-37 में एक कमरे में साथ रहने वाले दोस्त ने ही व्यक्ति की पत्थर से वार कर हत्या कर दी। आरोपित ने शव को कमरे से कुछ दूर सड़क किनारे झाड़ी में डाल दिया और फरार हो गया। एक राहगीर ने बृहस्पतिवार सुबह शव को देखा को पुलिस को सूचना दी। सेक्टर दस थाने व क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। शुक्रवार को स्वजन के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सेक्टर दस थाना पुलिस को सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि सेक्टर-37सी के पास सड़क किनारे झाड़ियों में शव पड़ा है। सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे कुछ देर में ही क्राइम ब्रांच की टीम भी आ गई। 42 वर्षीय व्यक्ति के चेहरे पर भारी पत्थर से वार कर हत्या की गई थी। पत्थर उसके चेहरे पर ही गिरा था। मरने वाले की पहचान अरुण कुमार सिंह के तौर पर हुई। अरुण बिहार के समस्तीपुर जिला के गांव चपरा के मूल निवासी थे।

जांच में पता चला कि वह घटनास्थल से कुछ दूरी पर किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। इसी कमरे में उसके साथ उत्तर प्रदेश का मूल निवासी अशोक रहता था। उसका सही पता किसी को नहीं मालूम। पुलिस ने कमरे पर जाकर पड़ोसी से पूछताछ की तो पता चला कि रात करीब 12 बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पहले दोनों में बाहर लड़ाई हुई फिर कमरे में आ गए थे। पुलिस यह मान रही कि अशोक बहाने से रात में फिर अरुण को बाहर ले गया होगा और हत्या कर भाग गया। वह कमरे से अपना सामान भी लेकर गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Edited By: Jagran