जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : वैलेंटाइन वीक के शुरू होने के साथ ही साइबर सिटी के बाजारों से लेकर मॉल्स तक में भारी रौनक है। प्यार करने वाले युवा एक दूजे को बतौर उपहार देने के लिए तरह-तरह के गिफ्ट आइटमों की खरीद कर रहे हैं। यही वजह है कि शहर के सभी गिफ्ट गैलरियों में युवाओं की अच्छी खासी संख्या देर शाम तक देखने को मिल रही है। कारोबारियों का कहना है कि 14 फरवरी तक ऐसा ही माहौल बाजार में दिखने को मिलेगा।

वैलेंटाइन वीक के अंतर्गत सोमवार को प्रॉमिस डे था। इस दौरान प्रेमी जोड़ों ने एक दूजे को उनका मनपसंद उपहार दिया और कभी भी साथ नहीं छोड़ने का वादा किया। शहर के मॉल्स से लेकर पार्कों तक में प्रेमी युगलों की अच्छी खासी संख्या रही। मल्टीप्लेक्स और रेस्टोरेंट में भी इनकी काफी मौजूदगी रही। बीपीओ कंपनी में काम करने वाली सुप्रिया ने बताया कि सिर्फ प्रेमी जोड़ों ने ही नहीं दोस्तों से भी एक दूसरे से प्रॉमिस किया कि वह कभी उनसे जुदा नहीं होंगे। वह हमेशा एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे। प्रतीक ने बताया कि उन्होंने अपनी प्रेमिका को मोबाइल फोन बतौर उपहार दिया। उसने में भी उसे गोल्ड ¨रग दी।

एमजी रोड स्थित गिफ्ट गैलरी के संचालक राजवंत का कहना है कि वैलेंटाइन वीक के दौरान कारोबार काफी शानदार चल रहा है। परिधानों, आर्टिफिशियल, ज्वेलरी और इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की जोरदार खरीद हो रही है। मंगलवार को हग डे है इस दिन भी शानदार कारोबार होने की पूरी संभावना है। शहर सेक्टर-14, सेक्टर-31, गैलेरिया मार्केट एवं हांगकांग बाजार में भी खूब खरीदारी हुई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस