जासं, गुरुग्राम: गणतंत्र दिवस को लेकर जिला पुलिस ने संदिग्धों की पहचान तेज कर दी है। सभी थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की सभी टीमें रात के दौरान अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही हैं। रविवार रात भी विभिन्न इलाकों से चार युवक हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए।

क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम गांव खांडसा में किराये पर रह रहे मूल रूप से सोनीपत निवासी साहिल को एक कट्टे के साथ सेक्टर-38 इलाके से गिरफ्तार कर लिया। सेक्टर-40 टीम ने सरस्वती कुंज इलाके से गांव वजीराबाद निवासी सुरेंद्र उर्फ काला को एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। फरुखनगर टीम ने वजीराबाद मोड़ से गांव जनौला निवासी राजकुमार को एक पिस्टल और एक कट्टे के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह सेक्टर-17 टीम ने सेक्टर-56 इलाके से नाहरपुर रूपा निवासी कृष्ण को एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया।

चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के एक आरोपित को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम ने रविवार शाम गांव सुखराली से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान सेक्टर-10 में किराये पर रहने वाले मूल रूप से बिहार के पटना निवासी मनीष उर्फ मानी के रूप में की गई। उसके कब्जे से चोरी की गई एक बाइक भी बरामद की गई है।

कुत्ते को डराने पर मारपीट

जासं, गुरुग्राम: गांव हरसरू में एक कुत्ते को धमकाने पर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। गांव हरसरू में किराये पर रहकर परचून की दुकान में काम करने वाले प्रवीण कुमार 15 जनवरी की सुबह दुकान से घर खाना जा रहे थे। रास्ते में अपने कुत्ते के साथ इंद्रजीत, अनूप, खुशी बैठे हुए थे। उन्हें देखकर कुत्ता भौंकने लगा तो उन्होंने उसे डरा दिया। इस पर तीनों ने मिलकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ठेके के खिलाफ कार्रवाई

जासं, गुरुग्राम: गांव डूंडाहेड़ा इलाके में लोहे के पुल के नजदीक शराब ठेके से कोविड-19 के तहत निर्धारित समय के बाद भी शराब बेची जा रही थी। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और विक्रेता को दबोच लिया। उसकी पहचान ठेका मैनेजर चंद्रमोहन के रूप में की गई। पुलिसकर्मियों को देखते हुए शराब खरीदने वाले फरार हो गए। उद्योग विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran