जासं, गुरुग्राम: पुलिस आयुक्त केके राव ने जिले के कई थाना प्रभारियों को इधर से उधर कर दिया। शिवाजी नगर थाना प्रभारी अशोक कुमार को सेक्टर-9ए थाने की जिम्मेदारी दी गई है। अशोक कुमार की जगह इंस्पेक्टर प्रवीण मलिक को जिम्मेदारी दी गई है।

डीएलएफ फेज-एक थाना प्रभारी वेदप्रकाश को सिविल लाइंस थाने का जिम्मा सौंपा गया है। वेदप्रकाश की जगह इंस्पेक्टर अजय मलिक को जिम्मेदारी सौंपी गई है। सुशांत लोक थाना प्रभारी जगबीर को सेक्टर-29 थाने में जबकि जगबीर की जगह इंस्पेक्टर बिजेंद्र को लगाया गया है। सेक्टर-65 थाना प्रभारी दिनकर एवं सेक्टर-53 थाना प्रभारी दीपक को एक-दूसरे की जगह भेजा गया।

सोहना थाना मुकेश कुमार को साइबर क्राइम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मुकेश कुमार की जगह इंस्पेक्टर अरविद कुमार को लगाया गया है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर नवीन कुमार को क्राइम ब्रांच सेक्टर-31 की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पैसे मांगने पर किया हमला

जासं, गुरुग्राम : दयानंद कॉलोनी दीपक ने बुधवार को स्थानीय निवासी अजय से जब अपने पैसे मांगे तो उसने चाकू से हमला कर दिया। कमर एवं सिर के ऊपर हमला किया। शोर मचाने पर पड़ोसियों ने बचाया। जाते-जाते आरोपित ने जान से मारने की भी धमकी दी। उसके जाने के बाद दीपक को जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया। शिकायत के आधार पर सेक्टर पांच थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस