जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: जिला जींद के जुलाना में मोबाइल एक्सेसरीज की दुकान चलाने वाले कारोबारी के साथ यहां के इफको चौक के पास मंगलवार देर रात लूटपाट हुई। दो युवकों ने पीड़ित व उसके साथी की कनपटी में रिवाल्वर लगा आइ-टेन कार की चाबी छीन ली और कार लेकर चंपत हो गए। कार में सवा लाख की नकदी के साथ-साथ काफी सामान था। पीड़ित की शिकायत पर बुधवार सुबह सेक्टर 29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। दोनों बदमाश की उम्र करीब 25 साल के आस-पास होगी।

जुलाना के वार्ड सात निवासी सुखचैन अपनी दुकान के लिए सामान खरीदने के लिए मंगलवार को दिल्ली आए थे। साथ में दोस्त दीपक और विनोद थे। 11 मोबाइल, तीन एलईडी तथा मोबाइल एक्सेसरीज खरीद कार में रख रात में वह गुरुग्राम आ गए। सहारा माल में एक दोस्त से मिलने के बाद रात करीब 12 बजे जुलाना जाने के लिए कार से चल पड़े। इफको चौक के पास कार किनारे खड़ी कर सुखचैन व उनके दोनों साथी लघुशंका करने गए।

तीनों जैसे ही कार के पास आए पहले से खड़े दो युवकों ने उन्हें देख रिवाल्वर तान लिया। इसी दौरान एक बदमाश ने सुखचैन तथा दूसरे बदमाश ने दीपक को रिवाल्वर के निशाने पर ले लिया। बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर कार की चाबी मांगी। सुखचैन ने नानुकुर किया तो उसे बदमाश ने एक घूंसा भी मारा। डर के मार सुखचैन ने कार की चाबी दे दी, जिसके बाद लुटेरे कार लेकर चंपत हो गए। उनके जाने के बाद सुखचैन ने पुलिस कंट्रोल नंबर पर काल कर घटना की सूचना दी। पुलिस ने नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। पीड़ित ने बताया कि कार में उनका बैग था जिसमें करीब सवा लाख की नकदी भी रखी हुई थी।

Edited By: Jagran