जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : पॉश सोसायटी मालिबू टाउन में रोडरेज का मामला सामने आया है। बेटे के साथ कार से जा रहे व्यक्ति ने कॉलोनी के गेट पर खड़े स्कूटी व बाइक सवार युवकों को साइड में होने को कहा तो युवकों ने गाली-गलौज की और अपने साथियों को बुलाकर पिता-पुत्र व पूरे परिवार के साथ मारपीट की। शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने चार युवकों को नामजद करते अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

राष्ट्रीय रेलवे सलाहकार परिषद के सदस्य संजय त्यागी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे रविवार की शाम अपने बेटे के साथ किसी काम से बाहर गए थे। वापस लौटे तो घर के गेट के सामने बाइक व स्कूटी पर चार युवक खड़े थे। संजय कार अंदर कर घर में दाखिल हो गए तो उनके बेटे ने आवाज देकर बुलाया और कहा कि ये युवक गाली दे रहे हैं। संजय ने जब गाली देने वाले युवक से नाम पूछा तो उसने पारस सहरावत बताते हुए कहा अभी बताएंगे।

कुछ ही देर बाद डिजायर कार व बाइक पर सवार होकर आरोपित युवक का भाई व अन्य 5-6 लड़के पहुंचे। आते ही सभी ने संजय व उनके बेटे पर हमला कर दिया। आरोप है कि परिवार की महिलाओं के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की। आरोपितों में से दो ने अपने नाम बादशाहपुर निवासी अमन यादव व प्रवेश भारद्वाज भी बताए। कॉलोनी के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित अपनी कार व बाइक छोड़ मौके से फरार हो गए। पुलिस को देकर घायलों को पास के हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया। दूसरा पक्ष भी सोसायटी का ही रहने वाला है। ऐसी बात सामने आई है कि उनके पक्ष को भी चोट है, लेकिन वे कहां एडमिट हैं इसकी सूचना अभी पुलिस के पास नहीं है। पूरे मामले की जांच चल रही है। मकान के सीसीटीवी फुटेज भी लिए गए हैं।

- बिजेंद्र ¨सह, जांच अधिकारी।

Posted By: Jagran