संवाद सहयोगी, पटौदी: सब्जीमंडी पटौदी में सब्जी लेने आए हेलीमंडी निवासी सब्जी विक्रेता की गाय की टक्कर लगने के बाद ट्रक से टकरा जाने से मौत हो गई। वार्ड पांच निवासी मुरली यादव नवाबगंज में सब्जी की दुकान लगाता था। सुबह सात बजे वह पटौदी मंडी में सब्जी लेने आया था। वह सड़क पर कर जा रहा था। तभी एक गाय ने उसे सींग मार दिया, जिसके बाद मुरली बचने के लिए भागा तो सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। सिर में चोट लगने के चलते मुरली की मौके पर मौत हो गई।

थाना प्रभारी पटौदी इंस्पेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि मुरली के पुत्र रोहित के बयान पर मामला दर्ज कर ट्रक चालक शमशेर अली निवासी नारनौंद जिला हिसार के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पटौदी में सड़कों पर घूम रहे आवारा पशु लोगों की मौत की वजह बन रहे हैं। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। आठ माह पहले एक साड़ ने बच्चे पर हमला कर दिया था। लोगों के प्रयास से बच्चे की जान बची थी।

पटौदी निवासी हर भगवान खुराना, अशोक शर्मा, एडवोकेट सुरेंद्र धवन, ओमप्रकाश बत्रा, अश्विनी आदि ने मांग की है कि नगरपालिका अविलंब इन आवारा पशुओं को पकड़कर गौशाला में छुड़वाएं। नगर पालिका प्रधान चंद्रभान सहगल का कथन है कि वे शीघ्र ही इस बारे में प्रस्ताव पास कर एवं पशु पालन विभाग से संपर्क कर आवारा पशुओं को गौशाला में भिजवाने की व्यवस्था करेंगे।

Posted By: Jagran