Move to Jagran APP

सोसायटी में टैग वाले बैरियर लगाने को कोर्ट में चुनौती, सुनवाई आज

उप्पल साउथएंड आरडब्ल्यूए ने सोसायटी में चारों तरफ तारबंदी कर गेट पर टैग वाले बैरियर लगा दिए। बैरियर लगाए जाने के मामले को सोसायटी के एक व्यक्ति ने अदालत में चुनौती दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 06:17 AM (IST)
सोसायटी में टैग वाले बैरियर लगाने 
को कोर्ट में चुनौती, सुनवाई आज
सोसायटी में टैग वाले बैरियर लगाने को कोर्ट में चुनौती, सुनवाई आज

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: उप्पल साउथ एंड आरडब्ल्यूए ने सोसायटी में चारों तरफ तारबंदी कर गेट पर टैग वाले बैरियर लगा दिए। बैरियर लगाए जाने के मामले को सोसायटी के एक व्यक्ति ने अदालत में चुनौती दी है। मामले की सुनवाई बुधवार को होगी।

prime article banner

सोहना रोड स्थित उप्पल साउथ एंड चारों तरफ से खुली सोसायटी है। इसमें सुरक्षा के लिए दीवार आदि नहीं है। आरडब्ल्यूए ने चारों तरफ तार फेंसिग कर के गेट पर आरएफआइडी टैग वाले बूम बैरियर लगा दिए। आरडब्ल्यूए की 10 जनवरी को इस संबंध में बैठक हुई थी। उस बैठक में निर्णय लिया गया कि घरों में चोरी होने की घटनाएं बढ़ रही है। इस संबंध में सेक्टर 50 थाना के प्रबंधक को भी सूचित किया गया। आरडब्ल्यूए के सभी पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि चारों तरफ कांटेदार तार लगाकर सोसायटी को कवर किया जाए। गेट पर टैग से खुलने वाले बूम बैरियर लगाए जाए। आरडब्ल्यूए ने कुछ गेट पर बूम बैरियर लगा दिए। बूम बैरियर लगाए जाने के मामले को नरेश कुमार नामक व्यक्ति ने अदालत में चुनौती दी। अदालत ने इस मामले में आरडब्ल्यूए को 22 जनवरी को अदालत में पेश होने का समन जारी किया है। सोसायटी के सभी लोगों के हित में फैसला लिया गया है। सभी लोगों से विचार-विमर्श करने के बाद आरडब्ल्यूए ने बैरियर लगाए हैं। अदालत का नोटिस पेश होने के लिए आया है। अदालत के सामने पेश होकर अपना पक्ष रखेंगे। अदालत जो भी आदेश देगी। उन आदेशों की पालना की जाएगी।

- राजेश खटाना, प्रधान, आरडब्ल्यूए उप्पल साउथ एंड (सोहना रोड)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.