Move to Jagran APP

आठ साल बाद पकड़ा गया हत्या का सह आरोपित

करीब आठ साल पहले हुए डॉ. महासिंह हत्याकांड मामले में सह आरोपित को क्राइम ब्रांच सोहना की टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। सोनीपत के गांव पालड़ी खुर्द से गिरफ्तार किए गए रामनिवास ने हत्या आरोपित रिजवान को चोरी की गई बाइक उपलब्ध कराई थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 08:07 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 08:07 PM (IST)
आठ साल बाद पकड़ा गया हत्या का सह आरोपित
आठ साल बाद पकड़ा गया हत्या का सह आरोपित

संवाद सहयोगी, सोहना (गुरुग्राम): करीब आठ साल पहले हुए डॉ. महा सिंह हत्याकांड मामले में सह आरोपित रामनिवास को क्राइम ब्रांच सोहना की टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। सोनीपत के गांव पालड़ी खुर्द से गिरफ्तार किए गए रामनिवास ने हत्या आरोपित रिजवान को चोरी की बाइक उपलब्ध कराई थी। रिजवान ने हत्याकांड में उसी बाइक का इस्तेमाल किया था। हत्या के मुख्य आरोपित समेत सभी आरोपित पहले ही पकड़े जा चुके थे। रामनिवास ही फरार चल रहा था।

loksabha election banner

सात अगस्त 2012 को सोहना के सिलानी गांव में डॉ. महा सिंह के क्लिनिक के बाहर उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। वारदात के लगभग छह वर्ष बाद 20 फरवरी 2019 को पुलिस ने सोनीपत जिले के गांव खेड़ी गुर्जर गांव निवासी शूटर रिजवान को पकड़ा था। पूछताछ में उसने कबूला था कि डॉक्टर की हत्या सोनीपत के अहीर माजरा गांव के पूर्व सरपंच धर्मबीर ने 25 लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी।

डॉक्टर की पत्नी के साथ धर्मबीर के अवैध रिश्ते थे, जिसका डॉक्टर विरोध करते थे। उन्हें मारने के लिए धर्मबीर ने रिजवान को सुपारी दी थी। रिजवान व उसके साथी को बाइक रामनिवास ने रोहतक से चोरी करके दी थी। 30 मार्च 2019 को पुलिस ने कैथल से पूर्व सरपंच धर्मबीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले में पांच आरोपित जेल जा चुके हैं। एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि रामनिवास से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.