Move to Jagran APP

फौजी अखाड़े का दूसरा स्थापना दिवस मनाया

सत्य प्रकाश जरावता पटौदी के ग्राम बासपदमका स्थित फौजी अखाड़ा के दूसरे स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बाल रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 05:42 PM (IST)
फौजी अखाड़े का दूसरा स्थापना दिवस मनाया
फौजी अखाड़े का दूसरा स्थापना दिवस मनाया

संवाद सहयोगी, पटौदी: पटौदी के विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने लोगों से अपील की है कि वे खेलों को अपने दैनिक जीवन का अंग बनाएं। खेलों से न केवल शरीर स्वस्थ रहता है अपितु बुद्धि भी प्रखर होती है। सत्य प्रकाश जरावता पटौदी के ग्राम बासपदमका स्थित फौजी अखाड़ा के दूसरे स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।

loksabha election banner

इस अवसर पर ग्रामीणों की मांग पर उन्होंने गांव का एक रास्ता पक्का करवाने तथा अखाडे में कुछ सुविधाएं सरकार से भी दिलवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश है कि पटौदी विधानसभा क्षेत्र के मानेसर में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का खेल स्टेडियम भी बने।

समारोह में विशिष्ट अतिथि एचसीएस गौरव सिंह ने कहा कि आश्वासन दिया कि वे कंपनियों से बात कर अखाड़े में हॉल बनवाने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर एक रक्तदान शिविर भी लगाया गया जिसमें 96 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। रक्त सिविल अस्पताल गुरुग्राम के चिकित्सकों ने प्राप्त किया।

कार्यक्रम में उपलब्धियां प्राप्त अनेक पहलवानों को सम्मानित किया गया। समारोह में जिला पार्षद भूपेन्द्र पलासोली, अंतरराष्ट्रीय पहलवान परमजीत सिंह, मेजबान अखाड़े के संचालक सेवानिवृत हवलदार रामफूल सिंह, हरीश मुनि, दीनदयाल रेवाडिया, जीत पहलवान, जोगेंद्र पहलवान, यशपाल पहलवान, जुज्गी पहलवान, सुरेंद्र पहलवान सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.