Move to Jagran APP

पैसों के लेन-देन के झगड़े में कार से टक्कर मार की हत्या

मदनपुरी निवासी 31 वर्षीय बंटी हसीजा हत्या मामले की गुत्थी सुलझ गई है। हत्या मदनपुरी के ही रहने वाले फाइनेंसर लवण बत्रा उर्फ विजय बत्रा ने पैसों के लेन-देन को लेकर की थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 06:16 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 08:23 PM (IST)
पैसों के लेन-देन के झगड़े में कार से टक्कर मार की हत्या
पैसों के लेन-देन के झगड़े में कार से टक्कर मार की हत्या

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: मदनपुरी निवासी 31 वर्षीय बंटी हसीजा की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। उनकी हत्या मदनपुरी के ही रहने वाले फाइनेंसर 30 वर्षीय लवन बत्रा उर्फ विजय बत्रा ने पैसों के लेन-देन को लेकर की थी। उसने अपनी कार में साथ बैठाकर बंटी को शराब पिलाई फिर सेक्टर-12ए इलाके में नीचे उतारकर तीन बार कार से टक्कर मारी। यही नहीं आरोपित अपने घर गया और वहां से अपनी बुलेट से पेट्रोल निकाला ताकि उसे जला दे। इससे पहले बंटी की मौत हो चुकी थी। यह बातें आरोपित से पूछताछ में पता चली हैं। उसे सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार रात सेक्टर-31 इलाके से दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे के नजदीक से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपित की कार भी बरामद कर ली।

loksabha election banner

पिछले सप्ताह शनिवार सुबह सेक्टर-12ए इलाके में मदनपुरी निवासी बंटी हसीजा का शव मिला था। सिर सहित शरीर के कई हिस्से पर चोट के निशान थे। इससे साफ था कि किसी ने चोट मारकर हत्या की थी। स्वजनों ने अज्ञात के खिलाफ सेक्टर-14 थाने में हत्या की शिकायत दी। मामले की छानबीन करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-40 की टीम ने पहले यह पता किया कि शनिवार से पहले बंटी किसके साथ थे। जानकारी सामने आई कि मदनपुरी निवासी लवन बत्रा के साथ थे। इसी आधार पर उसकी तलाश शुरू की गई।

गिरफ्तारी के बाद की गई पूछताछ के मुताबिक उसने बंटी को 40 हजार रुपये ब्याज पर दे रखे थे। इसे वह नहीं दे पा रहे थे। इसके बाद उसने सोची समझी साजिश के तहत शुक्रवार रात बंटी को अपनी वैगनआर कार में बैठाकर शराब पिलाई। जब वह बेसुध हो गए तो फिर सेक्टर-12ए इलाके में नीचे उतारकर कार से तीन बार टक्कर मारी।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि आरोपित ने कार से तीन बार टक्कर मारने के बाद बंटी को जलाने का भी प्रयास किया था। इसके लिए घर गया। वहां से पेट्रोल लेकर पहुंचा था। मृतक किसी निजी कंपनी में सेल्समैन का काम करता था। वह शुक्रवार सुबह अपने घर से काम पर निकला था लेकिन रात तक घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। उन्होंने शनिवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस आकर शव की पहचान की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.