जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर 29 स्थित पैरंगस्टर क्लब के सामने शनिवार देर रात दो बाउंसरो ने तीन युवकों के साथ मारपीट की। तीनों दिल्ली से गुरुग्राम पार्टी करने के लिए पहुंचे थे। मारपीट करने के बाद दोनों फरार हो गए। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज कर लिया।

दिल्ली के वसंत कुंज निवासी विक्रम शर्मा रियल एस्टेट के कारोबार से जुड़े हैं। वह अपने दो दोस्तों के साथ पैरंगस्टर क्लब में पार्टी करने पहुंचे थे। पार्टी के दौरान उनका एक दोस्त अपनी सीट पर खड़ा हो गया था, लेकिन बाउंसरों के टोकने से पहले ही वह बैठ गया था। जब तीनों दिल्ली लौटने के लिए पार्किंग में अपनी कार के नजदीक पहुंचे, उसी समय दो बाउंसर पहुंच गए।

दोनों बाउंसरों ने शराब पी रखी थी। दोनों ने बिना कुछ बात किए ही मारपीट शुरू कर दी। तीनों को काफी चोट लगी है। विक्रम ने बताया कि उन्हें सिर में काफी चोट है। डॉक्टरों ने दो से तीन दिन आराम करने के लिए कहा है। उनके दोनों दोस्तों को भी चोट आई है। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। इसके बाद आरोपितों की पहचान की जाएगी। पहचान होते ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By: Jagran