जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सदर बाजार स्थित जामा मस्जिद से जैकबपुरा अपने कमरे पर जा रहे एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपित शराब के नशे में धुत था। सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामला बिगड़े न इसके लिए पूरी रात जामा मस्जिद के नजदीक पुलिस तैनात रही। सहायक पुलिस आयुक्त (सिटी) राजीव यादव को मामले की जांच में विशेष रूप से लगाया गया है।

शिकायत के मुताबिक जैकबपुरा में किराये पर रहने वाले मूल रूप से बिहार के बेगूसराय जिले के गांव हसनपुर निवासी मोहम्मद बरकत आलम शनिवार शाम जामा मस्जिद पहुंचे थे। वहां से रात लगभग दस बजे वह अपने कमरे पर लौट रहे थे। वह जामा मस्जिद से कुछ ही दूरी पर जैसे ही पहुंचे, एक विशेष समुदाय के युवक ने कहा कि कहां से टोपी पहनकर आ रहा है। इस पर दोनों में बहस हो गई। बहस मारपीट तक पहुंच गई। इसी बीच टोपी सिर से गिर गई। उसी दौरान आसपास खड़े लोग पहुंच गए और दोनों को समझा-बुझाकर हटा दिया। दोनों वहां से चल दिए।

बताया जाता है कि आसपास के लोगों द्वारा दोनों का झगड़ा छुड़ाने के कुछ देर बाद शिकायतकर्ता ने अपने कुछ जानकारों को फोन कर दिया कि उनके साथ मारपीट की गई। फिर सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पहले सूचना दी गई कि चार से पांच युवकों ने मारपीट की। शिकायतकर्ता को भारत माता की जय बोलने के लिए कहा गया। नहीं बोलने पर मारपीट की गई। जब जहां पर मारपीट की गई थी वहां एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो पता चला कि चार-पांच नहीं बल्कि एक ही युवक था। जिस युवक के खिलाफ शिकायत दी गई है, उसकी पहचान की जा रही है। जांच से साफ हो चुका है कि चार-पांच नहीं बल्कि एक ही युवक था। सीसीटीवी कैमरों से साफ हो चुका है कि आरोपित नशे में था। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। उसकी गिरफ्तारी से ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

- राजीव यादव, सहायक पुलिस आयुक्त (सिटी), गुरुग्राम

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस