Move to Jagran APP

ऑटो चालक से लूट, दो गिरफ्तार

हथियार के बल पर दो युवकों ने बुधवार देर रात शहीद भगत सिंह चौक पर एक ऑटो चालक से लूट की वारदात को अंजाम दिया। चालक से 930 रुपये लूटने के बाद दोनों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 07:16 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 07:16 PM (IST)
ऑटो चालक से लूट, दो गिरफ्तार
ऑटो चालक से लूट, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हथियार के बल पर दो युवकों ने बुधवार देर रात शहीद भगत सिंह चौक पर एक ऑटो चालक से लूट की वारदात को अंजाम दिया। चालक से 930 रुपये लूटने के बाद दोनों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बदमाशों के फरार होते ही चालक ने सेक्टर-पांच थाने में सूचना दी। इसके बाद आरोपितों की तलाश शुरू की गई। शुक्रवार सुबह दोनों को सेक्टर-पांच इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पहचान पलवल जिले के गांव सहनौली निवासी महेश एवं गुरुग्राम के जैकबपुरा निवासी कशिश के रूप में की गई। दोनों से वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली गई।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के गांव अड्डा आसई निवासी गुरुग्राम के अशोक विहार में किराये पर रहकर ऑटो रिक्शा चलाते हैं। वह बुधवार देर रात सेक्टर-21 इलाके में सवारी को उतारकर अशोक विहार जा रहे थे। रास्ते में ज्वाला मिल के पास से एक युवक को ऑटो में बैठाया। उसने भगत सिंह चौक के नजदीक रोकने के लिए कहा। वहां पर एक अन्य युवक बाइक से पहुंचा। ऑटो में बैठे युवक ने कहा कि यही मौका है। इसके बाद बाइक से पहुंचे युवक ने कट्टा तानकर चालक से कहा कि जो है निकाल दे। फिर 930 रुपये छीनकर दोनों बाइक से फरार हो गए। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि दोनों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.