जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: भोंडसी के पास मारुति कुंज में एक ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालात में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पहले यह बात सामने आई की युवक की हत्या कर दी गई, लेकिन बाद में जानकारी आई कि युवक घायल हालत अस्पताल में है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मारुति कुंज में रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर प्रदीप के नाम से एकाउंट बनाया था। इसी एकाउंट के माध्यम से ई-कॉमर्स कंपनी से 85 हजार रुपये के कुल छह मोबाइल बुक कराए गए थे। बादशाहपुर वेयरहाउस में तैनात डिलीवरी ब्वाय जयबीर सोमवार को मोबाइल देने के लिए मारुति कुंज गया था। वहां पहुंचने पर दो किशोर मिले, जिन्होंने छह में से केवल तीन मोबाइल ही लिए। तीन वापस कर दिए।

इसके बाद भुगतान को लेकर उनमें बहस हो गई। आरोपितों ने जयबीर के सिर पर राड मार दी जिससे उसका सिर फट गया और वह वहीं जमीन पर गिर कर गया। दोनों हमलावर जयबीर को वहीं छोड़ कर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने जानकारी होने पर घायल को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में आरोपितो के नाम और पते फर्जी निकले हैं, हालांकि इनकी पहचान हो गई है और दोनों आरोपित नाबालिग हैं। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया दोनों पक्ष सुलह की बात कर रहे हैं, जिसके चलते अभी मामला नहीं दर्ज किया गया है।

Posted By: Jagran