संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: बिजली निगम के अतिरिक्त मुख्य सचिव टीसी गुप्ता ने शुक्रवार को सेक्टर-31 स्थित डीएचबीवीएन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय में मौजूद उपभोक्ताओं से भी बातचीत की। मौक पर ही एसडीओ, कार्यकारी अभियंता एवं अधीक्षण अभियंता कार्यालय की व्यवस्था का भी जायजा लिया।

सुबह 11:00 बजे बिजली निगम के अतिरिक्त मुख्य सचिव अचानक सेक्टर-31 स्थित बिजली निगम कार्यालय पहुंच गए। उनके पहुंचते ही कर्मचारियों एवं अधिकारियों में खलबली मच गई। उन्होंने एसडीओ कार्यालय में सभी काउंटरों पर चल रहे कामकाज का जायजा लिया और मौजूद उपभोक्ताओं से भी बिजली निगम की सेवाओं का फीडबैक भी लिया। अपने बिजली बिल को ठीक कराने आए डीएलएफ फेज-2 निवासी प्रदीप कुमार ने भी उनसे बातचीत की और बताया कि वह एक दिन पहले ही अपने बिल ठीक कराने के लिए कागज जमा कराकर गए थे और निगम कर्मचारियों ने उनका पूरा सहयोग किया।

हालांकि कुछ उपभोक्ताओं ने अतिरिक्त मुख्य सचिव के सामने समय से बिल नहीं मिलने की शिकायत की। इसे लेकर उन्होंने अधिकारियों को व्यवस्था में सुधार लाने के निर्देश दिए। इसके अलावा टीसी गुप्ता ने मौजूद अधीक्षण अभियंता, कार्यकारी अभियंता सचिन यादव, एसडीओ गौरव दहिया को उपभोक्ताओं की समस्याओं एवं शिकायतों का समय से निपटारा करने को भी कहा। वह लगभग डेढ़ घंटे तक बिजली निगम के कार्यालय में मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस