जागरण संवाददाता, गुरुग्राम :

सेक्टर 59 स्थित बैकयार्ड क्रिकेट ग्राउंड पर चल रही आल इंडिया पब्लिक सेक्टर स्पो‌र्ट्स कंट्रोल बोर्ड (एआइपीएसएससीबी) की टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में बृहस्पतिवार को बैंक आफ बड़ौदा और फूड कारपोरेशन आफ इंडिया टीमों के बीच खेला गया। यह मैच दस विकेट से बड़ौदा टीम ने जीता। टास जीतकर बड़ौदा टीम ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फूड कार्पोरेशन टीम ने 20 ओवर में चार विकेट पर 214 रनों का स्कोर किया। टीम के बल्लेबाज चेतन शर्मा 88 और पारस डोगरा 78 रनों की शानदार पारी खेल टीम को बड़ा स्कोर बनाने में योगदान दिया। वहीं जीत के लिए 215 रनों का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी करने उतरी बड़ौदा टीम ने बिना विकेट खोए 17.5 ओवर में जीत हासिल कर ली। टीम के बल्लेबाज रोहन कदम ने नाट आउट 132 रनों की तेजतर्रार पारी खेली और उनका साथ चैतन्य बिष्ट ने शानदार 83 रनों की पारी खेली। इस मैच में मैन आफ द मैच रोहन कदम को दिया गया।

दूसरा मैच :

एयर इंडिया टीम और सेंट्रल वेयर हाउसिग कार्पोरेशन टीमों के बीच खेला गया। इस मैच में 74 रन से एयर इंडिया टीम जीतने में कामयाब रही। मैच में हाउसिग कार्पोरेशन ने टास जीता और गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। एयर इंडिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 203 रन बनाए। बल्लेबाज हिमांशु सभरवाल ने 69 रन और तारिक ऊल रहमान ने 46 रन बनाए। वहीं

हाउसिग कार्पोरेशन टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी और पांच विकेट पर 129 रन बना सकी। टीम के बल्लेबाज प्रदीप कुमार ने 34 रन बनाए। एयर इंडिया टीम की तरफ से तारिक ऊल रहमान ने दो विकेट लिए और उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया।

Edited By: Jagran