जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दैनिक जागरण ने करवा चौथ के उपलक्ष्य में सोहना रोड स्थित यूनिव‌र्ल्ड गार्डन-टू सोसायटी में मेहंदी उत्सव का आयोजन किया। आयोजन में करवा चौथ के त्योहार पर महिलाओं ने काफी उत्साह दिखा। दोपहर बारह बजे से ही सोसायटी की महिलाएं मेहंदी लगवाने के लिए पहुंचने लगी। दोपहर से ही सोसायटी की महिलाओं को मेहंदी लगाने का कार्यक्रम शुरु हो गया। देर शाम महिलाओं के लिए डांस और अन्य कार्यक्रम रखे गए। सभी महिलाओं में दैनिक जागरण के इस आयोजन की जमकर सराहना की। बच्चों ने भी कार्यक्रम में जमकर मस्ती की।

दैनिक जागरण ने करवा चौथ जैसे पावन त्योहार पर महिलाओं के लिए सोसायटी में ही मेहंदी उत्सव आयोजित कर अच्छी पहल की है। कार्यक्रम बेहद ही मनोरंजक व उत्साहपूर्ण रहा। इस तरह के कार्यक्रम से सोसायटी की महिलाओं में आपसी मेलजोल और प्यार को बढ़ाते हैं।

जसप्रीत कौर, अध्यक्ष सांस्कृतिक समिति करवा चौथ सुहागिनों के लिए विशेष पर्व है। महिलाएं इस व्रत को पूरे उत्साह के साथ मनाती हैं। दैनिक जागरण ने हमारी सोसायटी में मेहंदी उत्सव का आयोजन कर व्रत को खास बना दिया है। इस तरह के कार्यक्रम सभी सोसायटी में होने चाहिए।

तोशिबा बटवाड़ा बहुत अच्छा कार्यक्रम रहा। महिलाओं ने मिल जुलकर पूरे कार्यक्रम में खूब आनंद लिया। हम सबको दैनिक जागरण का हमारी सोसायटी में मेहंदी उत्सव सबसे अच्छा इसलिए लगा कि हमें आपस में सभी महिलाओं ने बातचीत करते हुए मेहंदी भी लगवा ली। सोसायटी में ही हमें अच्छा माहौल मिल गया।

लीना चौधरी दैनिक जागरण हमेशा से ही आमजन से जुड़ा हुआ अखबार है। करवा चौथ के अवसर पर मेहंदी उत्सव जैसे कार्यक्रम का आयोजन कर सोसायटी की महिलाओं को एक बेहतरीन कार्यक्रम दे दिया। सभी महिलाओं ने इस मेहंदी उत्सव का जमकर आनंद लिया।

साक्षी शुक्ला आज मेहंदी उत्सव का आयोजन कर दैनिक जागरण ने हमारी सोसायटी में तीन दिन पहले ही करवा चौथ की धूम शुरू कर दी। महिलाएं जहां मेहंदी लगवाने के लिए बाजारों में अलग-अलग दुकानों पर जाती हैं, वही हमें अपनी सोसायटी में एक अच्छा प्लेटफार्म उपलब्ध हो गया। आपस में सभी महिलाओं का मिलना जुलना भी हो गया।

अंकुर सूद दैनिक जागरण ने मेहंदी उत्सव का एक बेहतरीन कार्यक्रम आयोजित किया। सभी महिलाएं इस कार्यक्रम के प्रति बेहद उत्साहित दिखे। सभी ने मेहंदी भी लगवाई और डांस का भी आनंद लिया। गांव को एक साथ मिलने का दैनिक जागरण ने बेहतर प्लेटफार्म उपलब्ध करा दिया।

काजल प्रकाश, निवासी श्याम कुंज

Edited By: Jagran