Move to Jagran APP

अपराध: आरटीआइ कार्यकर्ता को धमकी

आरटीआइ कार्यकर्ता हरींद्र धींगड़ा को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने बुधवार शाम गुरुग्राम में ही रहने वाले एसके शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 08:52 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 08:52 PM (IST)
अपराध: आरटीआइ कार्यकर्ता को धमकी
अपराध: आरटीआइ कार्यकर्ता को धमकी

जासं, गुरुग्राम: आरटीआइ कार्यकर्ता हरींद्र धींगड़ा को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने बुधवार शाम गुरुग्राम में ही रहने वाले एसके शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरटीआइ कार्यकर्ता ने आरोपित के खिलाफ पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में शिकायत की थी। न्यायालय के निर्देश पर मामला दर्ज किया गया है। न्यायालय के आदेश पर आरटीआइ कार्यकर्ता के पूरे परिवार एवं उनके अधिवक्ता को भी सुरक्षा प्रदान की गई है।

prime article banner

वेयरहाउस से मोबाइल गायब

जासं, गुरुग्राम: ई-कामर्स सेक्टर की एक नामी कंपनी के वेयरहाउस से एक लाख रुपये का मोबाइल गायब होने का मामला सामने आया है। कंपनी के अधिकृत प्रतिनिधि की शिकायत पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित वेयरहाउस में ही काम करने वाले चार कर्मचारी हैं। डब्बे खाली होने की शिकायत पर छानबीन की गई तो पता चला। छानबीन से यह भी पता चला कि जहां से मोबाइल के बाक्स लोड किए जाते हैं वहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं। इस वजह से लोड करने से पहले ही बाक्स में मोबाइल निकाल लिए जाते थे। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्णकांत का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

चोरी के चार आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम : अलग-अलग इलाकों से घरों में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने के चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच की डीएलएफ फेज-चार टीम ने उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के गांव गोहानी निवासी विकास एवं अंशुल को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 47 हजार रुपये बरामद किए गए। इसी तरह क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम ने फरीदाबाद जिले के गांव कारौली निवासी कमल उर्फ सोनू एवं राजेश को पटौदी इलाके से गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 50 हजार रुपये बरामद किए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.