Move to Jagran APP

वालेट पार्किंग में लगाने के बजाय कार लेकर फरार

साइबर सिटी में वालेट पार्किंग की सुविधा हासिल करने के साथ ही सावधानी भी बरतने की आवश्यकता है। पता चला कि कर्मचारी कार पार्क करने की बजाय लेकर ही फरार हो गया। कुछ ऐसा ही मामला तीन मार्च को सिविल लाइन थाने में आया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 07:02 PM (IST)
वालेट पार्किंग में लगाने के 
बजाय कार लेकर फरार
वालेट पार्किंग में लगाने के बजाय कार लेकर फरार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: साइबर सिटी में वालेट पार्किंग की सुविधा हासिल करने के साथ ही सावधानी भी बरतने की आवश्यकता है। पता चला कि कर्मचारी कार पार्क करने की बजाय लेकर ही फरार हो गया। कुछ ऐसा ही मामला तीन मार्च को सिविल लाइन थाने में आया है। दिल्ली के शकरपुर निवासी पंकज कुमार ने यहां के सेक्टर-15 पार्ट-दो इलाके में वालेट पार्किंग का ठेका लिया हुआ है। उनके पास 20 कर्मचारी हैं जो कार पार्किंग में लगाते हैं।

loksabha election banner

तीन मार्च को दिल्ली नंबर की एक आइ-20 कार पहुंची। इसे पार्क करने के लिए पंकज ने गाजियाबाद की खोड़ा कालोनी के रहने वाले कर्मचारी अभिषेक को चाबी दी थी लेकिन वह पार्किंग में कार खड़ी करने की बजाय लेकर फरार हो गया। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब नहीं लौटा फिर थाने में शिकायत दी गई। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। अभिषेक के घर पर भी पता किया गया लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी पता किया जा रहा है कि वह किस तरफ कार लेकर निकला।

ठेकेदार पंकज कुमार ने बताया कि अभिषेक उनके पास डेढ़ महीने से काम कर रहा था। उसका एक भाई तीन साल से काम कर रहा है। लोग विश्वास करके अपनी कार की चाबी थमाते हैं। जब इस तरह की हरकत होगी फिर कैसे कोई विश्वास करेगा। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर ऐसी सजा दे कि आगे से कोई ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करे।

बता दें कि पिछले कुछ सालों से साइबर सिटी में वालेट पार्किंग का कांसेप्ट तेजी से बढ़ रहा है। शादी या अन्य समारोह की बात दूर अब शापिग काम्प्लेक्स में भी वालेट पार्किंग की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। कार पार्क करने की बजाय लेकर फरार होने का मामला चितित करने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.