Move to Jagran APP

कैब में बिठाकर कंप्यूटर इंजीनियर से लूट

शहर में लुटेरे कैब चालकों का आतंक कम होने का नाम नहीं। रविवार रात भी एक वारदात को अंजाम दिया गया। यह हाल तब है जब कैब चालकों पर क्राइम ब्रांच की पांच टीमें विशेष रूप से नजर रख रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 07:31 PM (IST)
कैब में बिठाकर कंप्यूटर इंजीनियर से लूट
कैब में बिठाकर कंप्यूटर इंजीनियर से लूट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: शहर में लुटेरे कैब चालकों का आतंक कम होने का नाम नहीं। रविवार रात भी एक वारदात को अंजाम दिया गया। यह हाल तब है जब कैब चालकों पर क्राइम ब्रांच की पांच टीमें विशेष रूप से नजर रख रही हैं। यही नहीं सभी थाना पुलिस भी अपने इलाके में नजर रख रही है। अधिकतर वारदात राजीव चौक, इफको चौक एवं शंकर चौक के नजदीक से ही होती है। तीनों जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसके बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे।

loksabha election banner

मूल रूप से बिहार के छपरा जिले के शक्ति नगर निवासी प्रियेश राज दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में किराये पर रहकर गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके में संचालित एक निजी कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर के पर पर कार्यरत हैं। रविवार रात लगभग आठ बजे वह ड्यूटी खत्म करके शंकर चौक पर वाहन का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान एक आइ-20 कार पहुंची। उसमें चालक सहित तीन युवक बैठे थे। दो पीछे की सीट पर बैठे थे। उन्होंने समझा कि पीछे बैठे दोनों लोग सवारी हैं। इस वजह से झांसे में आकर बैठ गए।

कुछ दूर आगे चलने के बाद पीछे बैठे युवकों ने पिटाई का भय दिखाकर पर्स ले लिया। उसमें 700 रुपये थे। इसके बाद उनके दोनों हाथों से सोने की अंगुठियां ले लीं। एक में सफेद मुंगा पत्थर लगा था। इसके बाद रजोकरी फ्लाईओवर से आगे उतार कर सभी दिल्ली की तरफ चले गए। शिकायत के आधार पर उद्योग विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि आरोपितों के ऊपर नकेल कसने की दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं।

. इस साल अब तक लूट की मुख्य वारदात

10 जनवरी : डीएलएफ फेज-एक इलाके में चाकू की नोक पर आटो रिक्शा की लूट

11 जनवरी : हथियार के बल अतुल कटारिया चौक के नजदीक 10 लाख की लूट

15 जनवरी : रेवाड़ी के एक कारोबारी से कैब में तीन लाख 25 हजार की लूट

21 जनवरी : गांव घाटा मोड़ से हथियार के बल चालक को बंधक बनाकर कार लूट

29 जनवरी : हथियार के बल पर गांव भोड़ाकलां में दुकानदार से 20 हजार रुपये की लूट

तीन फरवरी : गांव धनकोट के नजदीक से हथियार के बल पर कारोबारी से कार लूट

पांच फरवरी : एक होटल के कर्मचारी से कैब में पर्स, एटीएम व मोबाइल लूट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.