Move to Jagran APP

सड़क हादसों में इंस्पेक्टर सहित दो की मौत

अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। गांव चंदू के नजदीक गुरुग्राम-झज्जर रोड पर एक तेज रफ्तार ट्राला ने शुक्रवार देर रात स्विफ्ट डिजायर कार में पीछे से टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 07:59 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 07:59 PM (IST)
सड़क हादसों में इंस्पेक्टर सहित दो की मौत
सड़क हादसों में इंस्पेक्टर सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। गांव चंदू के नजदीक गुरुग्राम-झज्जर रोड पर एक तेज रफ्तार ट्राला ने शुक्रवार देर रात स्विफ्ट डिजायर कार में पीछे से टक्कर मार दी। इससे कार चालक की मौके पर मौत हो गई। उसकी पहचान गुरुग्राम की वाटिका सिटी इलाके में रहने वाले मूल रूप से झज्जर जिले के गांव हसनपुर निवासी 29 वर्षीय अंकुर कुमार के रूप में की गई। वह खाद्य एवं आपूर्ति विभाग गुरुग्राम में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। आरोपित चालक हादसे के बाद ट्राला सहित मौके से फरार हो गया। अंकुर का दो साल का एक बेटा है। मृतक के चाचा नरेश कुमार की शिकायत पर राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्रेन की लापरवाही से छात्र की मौत

loksabha election banner

बसई एन्क्लेव के नजदीक क्रेन ने एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दोनों छात्र घायल हो गए। उन्हें नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दूसरे की हालत भी गंभीर बनी हुई है। मृतक की पहचान बसई इलाके में स्वजन के साथ किराये पर रहने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के गांव सुलखना निवासी 17 वर्षीय नितिन के रूप में की गई। वह 10वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे थे। घायल की पहचान उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के गांव बकवा निवासी साहिल के रूप में की गई। पिता राधारमण सिंह की शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

राधारमण सिंह ने बताया कि क्रेन चालक लापरवाही से उनका इकलौता बेटा दुनिया से चला गया। आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। बता दें कि साइबर सिटी व आसपास के इलाकों की सड़कों पर अधिकतर ट्रक, डंपर, ट्राला, क्रेन, कंटेनर यमदूत के रूप में दौड़ते रहते हैं। अधिकतर हादसे इन वाहनों की वजह से होते हैं। हर साल जिले में 400 से अधिक लोगों की मौत होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.