Move to Jagran APP

गुरुग्राम: एडवेंचर जोन में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस के पहुंचने ही फोड़ने लगे बीयर की बोतलें

शराब पार्टी करते हुए आठ युवतियों सहित कुल 30 लोगों को ग्वालपहाड़ी पुलिस चौकी की टीम ने गिरफ्तार किया। सभी शराब के नशे में इतने धुत थे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 05:47 PM (IST)
गुरुग्राम: एडवेंचर जोन में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस के पहुंचने ही फोड़ने लगे बीयर की बोतलें
गुरुग्राम: एडवेंचर जोन में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस के पहुंचने ही फोड़ने लगे बीयर की बोतलें

गुरुग्राम (आदित्य राज)। कोरोना काल में पाबंदी के बाद भी शराब पार्टी की जा रही है। ऐसा ही एक मामला शनिवार देर रात गांव बालियावास के ऑफ रोड एडवेंचर जोन में सामने आया। शराब पार्टी करते हुए आठ युवतियों सहित कुल 30 लोगों को ग्वालपहाड़ी पुलिस चौकी की टीम ने गिरफ्तार किया। सभी शराब के नशे में इतने धुत थे कि पुलिस को देखकर भागने में सफल नहीं हुए। मौके पर ही पार्टी के आयोजक की पहचान सेक्टर-46 निवासी हर्ष गोसाईं के रूप में की गई। उससे पार्टी करने की अनुमति के बारे में जब पुलिस ने कागजात मांगे तो उसके पास कुछ भी नहीं था। पार्टी स्थल से तीन पेटी बीयर एवं एक पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पूछताछ के बाद सभी आरोपितों को जमानत दे दी गई।

loksabha election banner

ऑफ रोड एडवेंचर जोन में चल रही थी पार्टी

शनिवार रात पुलिस आयुक्त केके राव को सूचना मिली कि गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर गांव बालियावास इलाके में बनाए गए ऑफ रोड एडवेंचर जोन में शराब पार्टी चल रही है। उन्होंने सहायक पुलिस आयुक्त (डीएलएफ) करण गोयल को तत्काल प्रभाव से टीम बनाकर मौके पर पहुंचने के लिए कहा। इसके बाद करण गोयल की उपस्थिति में ग्वालपहाड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार व उनकी टीम ने छापेमारी की। पुलिस को देखते ही युवक व युवतियों ने भागने का प्रयाास किया लेकिन वे सफल नहीं हुए।

पुलिस को देखते ही फोड़ दी बीयर की बोतलें

यही नहीं कुछ ने पुलिस के सामने ही शराब व बीयर की बोतलें फोड़ दीं। अंतत: सभी को मौके पर ही दबोच लिया गया। पार्टी में शामिल अधिकतर युवक व युवतियां दिल्ली से पहुंचे थे, बाकी फरीदाबाद एवं गुरुग्राम से थे। पार्टी में शामिल युवक-युवतियों से पूछताछ के आधार पर आयोजक की पहचान की गई। रविवार सुबह सभी आरोपितों को पुलिस कार्रवाई पूरी करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया। बता दें कि गुरुग्राम में अवैध रूप से शराब पार्टी करने का मामला कोई नया नहीं है। पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

पुलिस आयुक्त ने कहा किसी को नहीं बक्शा जाएगा

किसी भी कीमत पर अवैध रूप से पार्टी करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। सभी नियमों के दायरे में रहकर अपना काम करें। कोविड 19 को लेकर जो निर्देश जारी हैं, उनका उल्लंघन न करें। उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

केके राव, पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.