Move to Jagran APP

सोहना में बेटी की शादी के लिए रिश्ते की बात करने पहुंचे पिता की हत्या, आरोपित फरार

सोहना में किराए के मकान में रहने वाले एक अधेड़ शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बृहस्पतिवार देर रात की है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 03:56 PM (IST)
सोहना में बेटी की शादी के लिए रिश्ते की बात करने पहुंचे पिता की हत्या, आरोपित फरार
सोहना में बेटी की शादी के लिए रिश्ते की बात करने पहुंचे पिता की हत्या, आरोपित फरार

सोहना (गुरुग्राम), सतीश राघव। गुरुग्राम जिले के सोहना में किराए के मकान में रहने वाले एक अधेड़ शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बृहस्पतिवार देर रात की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही सिटी चौकी प्रभारी सुंदरलाल ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक बबलू (48) मूल रूप से राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव नवेरा का रहने वाले थे। वर्तमान में अंसल फार्म हाउस नंबर-6 में अपने परिवार के साथ रह रहे थे।

loksabha election banner

सिटी पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पुत्र अजय ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर शाम सात बजे वह अपने पिता बबलू, मां कमलेश, भाई सन्नी के साथ बहन के रिश्ते की बात करने चाचा के रिश्तेदार रिशालू के घर पर गए थे। जहां रिशालू के साथ ही पत्नी सुमन, भाई पप्पू, साला अशोक, पप्पू की पत्‍‌नी गुड्डी आदि मौजूद थे। बातचीत के दौरान उनकी बहन की रिश्ते की बात सिरे नहीं चढ़ सकी। उनके पिता ने रिश्ता करने के लिए साफ मना कर दिया। यह रिशालू के परिवार को बुरा लगा।

इस वजह से वहीं पर उनके पिता के साथ कहासुनी हो गई। उसी दौरान पप्पू उर्फ चूहा ने हाथ में लिए चाकू से उनके पिता बबलू के पेट पर कई वार करके मौके से फरार हो गया। वह अपने पिता को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। शिकायत के आधार पर रिशालू, पप्पू उर्फ चूहा, अशोक एवं सुमन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। सिटी चौकी प्रभारी सुंदरलाल ने बताया कि सभी आरोपित बंद कॉलोनी में किराये के मकान पर रहते हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.