Move to Jagran APP

चालक को बंधक बना लूट का एक अन्य आरोपित गिरफ्तार

ट्रक चालक को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक अन्य आरोपित को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने मंगलवार शाम फरीदाबाद जिले के गांव जकोपुर से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 08:19 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 08:19 PM (IST)
चालक को बंधक बना लूट का एक अन्य आरोपित गिरफ्तार
चालक को बंधक बना लूट का एक अन्य आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटपाट के मामले में एक अन्य आरोपित को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने मंगलवार शाम फरीदाबाद जिले के गांव जकोपुर से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान जकोपुर के ही रहने वाले आसिफ के रूप में की गई। इससे पहले सात फरवरी को जकोपुर के ही रहने वाले आरोपित जाबिर को गुरुग्राम में हीरो होंडा चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया गया। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। उसी दौरान मंगलवार शाम गिरफ्तार आरोपित की पहचान हुई। मामले में अभी कई अन्य आरोपित के शामिल हो सकते हैं।

loksabha election banner

ट्रक में एल्यूमीनियम व कॉपर के सामान भरे थे। आरोपितों ने चालक को बंधक बनाने के बाद सामान निकालकर ट्रक को धारुहेड़ा के नजदीक छोड़ दिया था। ट्रक के साथ ही आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल कार भी बरामद हो चुकी है। बता दें कि पिछले महीने 25 जनवरी को जम्मू-कश्मीर निवासी ट्रक चालक जसवंत सिंह ने मानेसर थाने में शिकायत दी थी। इसमें कहा था कि वह 22 जनवरी की रात गुजरात के जामनगर से जयपुर गोल्डन का सामान लेकर मानेसर के लिए चले थे। जैसे ही मानेसर इलाके में पहुंचे, एक कार सामने आ गई। उसमें पांच-छह युवक थे। सभी ने कहा कि उन्होंने उनकी कार में टक्कर मारी है।

उसमें से तीन युवक उनके ट्रक में घुस गए। एक ने उनके सीने में पिस्टल लगा दी। फिर मारपीट करते हुए लगभग सात हजार रुपये व उनका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उनकी आंखों पर कपड़ा बांधकर युवकों ने उन्हें अपनी कार में डाल लिया। दो-तीन दिन घुमाने के बाद एक कमरे में बंद कर दिया। 23 जनवरी की रात लगभग नौ बजे उन्हें फिरोजपुर रोड पर छोड़कर सभी फरार हो गए। जाते-जाते कहते गए कि तुम जम्मू चले जाओ, नहीं तो गोली मार देंगे। यह कहते हुए उन्हें सभी ने दो हजार रुपये दे दिए। तभी से सभी आरोपितों की तलाश हो रही है। सहायक पुलिस आयुक्त (प्रीतपाल) ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। उनकी काफी हद तक पहचान हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.