Move to Jagran APP

गुड़गांव सीट से आरएस राठी होंगे आप के उम्मीदवार

गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार आरएस राठी होंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 08:16 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 06:58 AM (IST)
गुड़गांव सीट से आरएस राठी  होंगे आप के उम्मीदवार
गुड़गांव सीट से आरएस राठी होंगे आप के उम्मीदवार

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार आरएस राठी होंगे। यह घोषणा रविवार को गांव सुखराली स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता एवं प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिद ने की।

loksabha election banner

सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिद ने कहा कि हरियाणा सरकार विकास के हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, जबकि दिल्ली की आप सरकार ने लोगों को सस्ती बिजली, पानी की सुविधा और अच्छे स्कूल और अस्पताल की सुविधाएं मुहैया कराई हैं। राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से डगमगाई हुई है लेकिन केंद्र सरकार के पास इसके नियंत्रण के लिए कोई ठोस योजना नहीं है। दिल्ली सरकार ने जनहित योजनाओं पर काम कर जनसेवा की है वहीं हरियाणा सरकार पिछले 5 साल में अपने चुनावी घोषणा पत्र के मुद्दों पर भी काम नहीं कर पाई।

डॉ. सुशील गुप्ता ने गुड़गांव सीट से घोषित किए गए उम्मीदवार आरएस राठी के बारे में कहा कि इन्होंने पिछले कुछ सालों के भीतर बेहतर पहचान बनाई है। संघर्षशील व ईमानदार हैं। उम्मीदवार घोषित किए जाने पर आरएस राठी ने पार्टी के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गुड़गांव के विधायक एवं मंत्री ने पूरे पांच साल तक शहर के विकास के बजाय अपना विकास किया है। अवैध कॉलोनियां काटकर अपने घर भरे हैं। जितने भी फ्लाईओवर एवं अंडरपास बने, एक ही बारिश ने भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी।

सम्मेलन में दिल्ली से आप विधायक नरेश बाल्यान के साथ ही जेएस कादयान, अशोक वर्मा, रानी कपूर, मंजू सांकला, अभय पूनिया, पंकज बेनीवाल, विवेक लांबा, रूस्तम चौहान ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर डॉ. सारिका वर्मा, ऋषि गोयल, अनिता सिंह, भूपेंद्र पहलवान, धीरज सिंह, जगबीर धनखड़, आरके सिंह, मदन बिजोला, बृजमोहन मेहता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.