Move to Jagran APP

सोहना में नहीं हो रही सफाई, जगह-जगह गंदगी के ढेर

प्रधानमंत्री से मुख्यमंत्री तक सफाई व्यवस्था पर जोर दे रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारी बेहतर सफाई हवा-हवाई दावा कर सम्मान पत्र ले चुके हैं मगर हकीकत देखनी है तो सोहना आइए। यहां पर जगह-जगह कूड़े के ढ़ेर लगे हुए हैं। हालात यह हैं कि बगल से निकालने पर नाक दाबनी पड़ती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:47 PM (IST)
सोहना में नहीं हो रही सफाई, जगह-जगह गंदगी के ढेर
सोहना में नहीं हो रही सफाई, जगह-जगह गंदगी के ढेर

संवाद सहयोगी, सोहना: प्रधानमंत्री से मुख्यमंत्री तक सफाई व्यवस्था पर जोर दे रहे हैं। मगर हकीकत देखनी हो तो सोहना आइए। यहां पर जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। हालात यह हैं कि बगल से निकालने पर नाक दबानी पड़ती है। हालांकि गंदगी के लिए कुछ हद तक दुकानदार भी हैं जो डस्टबिन रखने के बजाय सड़क पर कूड़ा डाल देते हैं।

loksabha election banner

शहर की मुख्य सड़क किनारे, खेल चौक फव्वारा चौक, अनाज मंडी, सब्जी मंडी, सदर बाजार हर जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। नगर परिषद के सफाई ठेकेदार मनमानी तरीके से सफाई करा रहे हैं। अधिकारी सफाई की रिपोर्ट बना उपायुक्त को भेज लेते हैं। ऐसा तब हो रहा जब 30 सफाई कर्मी नियुक्त हैं।

खेल चौक के पास रहने वाले आलोक, सदर बाजार के दुकानदार रवि ने कहा ऐसा लगता ही नहीं कि हम शहर में हैं। इस मामले में एसडीएम सोहना का कहना है कि सफाई व्यवस्था बेहतर की जाएगी। मौके पर जाकर देखा जाएगा। लापरवाह अफसर से सवाल-जवाब होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.